मोबाइल-टेक / Realme C15 स्मार्टफोन 28 जुलाई को होगा लॉन्च, 6,000mAh बैटरी के साथ

Zoom News : Jul 21, 2020, 05:03 PM
Realme ने पिछले दिनों ही ग्लोबल मार्केट समेत भारतीय बाजार में Realme C11 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी इस सीरीज के पोर्टफोलियो में नया स्मार्टफोन शामिल करने की प्लानिंग कर रही है। इसकी खुलासा खुद कंपनी की ओर से किया गया है। कंपनी द्वारा घोषणा की गई है कि 28 जुलाई को नया स्मार्टफोन Realme C15 बाजार में दस्तक देने वाला है। इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। इसके लॉन्च इवेंट को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए आयोजित किया जाएगा।

Realme की इंडोनेशियन वेबसाइट और वहां सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खुलासा किया गया है कि आगामी 28 जुलाई को Realme एक नया स्मार्टफोन Realme C15 लॉन्च करेगी। साथ ही यह भी स्पष्ट किया गया है कि इसका लॉन्च इवेंट लाइव स्ट्रीमिंग में माध्यम से देखा जा सकेगा। लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी की वेबसाइट के साथ ही सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी। फिलहाल कंपनी Realme C15 को इंडोनेशिया में लॉन्च करेगी लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इसे भारत समेत अन्य देशों में भी लॉन्च किया जा सकता है। इससे पहले भी कंपनी ने Realme C11 को सबसे पहले इंडोनेशिया में ही लॉन्च किया था और उसके बाद इसे भारत में उपलब्ध कराया गया।

Realme C15 में खास फीचर के तौर पर 6000mAh की बैटरी उपलब्ध होगी जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। यह खुलासा कंपनी ने लॉन्च डेट के साथ शेयर किए गए पोस्टर में किया है। इसके अलावा पोस्टर में फोन की इमेज भी दी गई है। इसमें ग्रे और ब्लू कलर वेरिएंट में डिवाइस को दिखाया गया है। फोन के फ्रंट पैनल में मिनी ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है। जबकि बैक पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। वहीं सेंटर में फिंगर​प्रिंट स्कैनर दिया गया है। हालांकि, अभी इसके अधिक फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER