मोबाइल-टेक / Realme Narzo 30 Pro स्पेसिफिकेशन्स और तस्वीरें लीक

Zoom News : Feb 11, 2021, 05:33 PM
Realme से जुड़ी बड़ी जानकारी पिछले दिनों ही सामने आई थी जिसमें पता चला था कि यह टेक कंपनी अपनी ‘नारज़ो’ सीरीज़ के विस्तार की योजना बना रही है जिसके तहत Realme Narzo 30 को लाॅन्च किया जाएगा। रियलमी कम्यूनिटी वेबसाइट पर रियलमी नारज़ो 30 के रिटेल बाॅक्स की फोटोज़ भी शेयर की गई थी। वहीं अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके अनुसार इस सीरीज़ के Realme Narzo 30 Pro स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन्स साइट टेना पर लिस्ट किया गया है।

Realme Narzo 30 Pro को चीनी सर्टिफिकेशन्स साइट टेना पर स्पाॅट किया गया है। चाइनीज वेबसाइट के हवाले से जीएसएम एरिना ने खबर छापी है जिससे पता चला है कि रियलमी नारज़ो 30 प्रो को टेना पर RMX3161 माॅडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। इस लिस्टिंग में फोन की फोटो सामने आने से जहां नारज़ो 30 प्रो के लुक और डिजाईन की जानकारी मिली है वहीं साथ ही इस फोन की कई अहम स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हो गया है।

ऐसी होगी लुक

टेना पर सामने आई फोटोज़ में कथित रियलमी नारज़ो 30 प्रो को पंच-होल डिसप्ले डिजाईन पर बना दिखाया गया है। सेल्फी कैमरे से लैस यह पंच-होल स्क्रीन के उपरी बाएं कोने पर दी गई है। फोटो में डिसप्ले के चारों किनारें नैरो बेजल्स वाले नज़र आ रहे हैं। इसी तरह फोन के बैक पैनल पर क्वाॅड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो उपरी दाईं ओर बनी स्क्वायर शेप में फिट है। फोन के बाएं पैनल पर जहां वाल्यूम राॅकर दिया गया है वहीं दाएं पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर इम्बेडेड पावर बटन मौजूद है।

यह होगी स्पेसिफिकेशन्स

Realme Narzo 30 Pro यानि RMX3161 को टेना के अनुसार 6.5 इंच की बड़ी डिसप्ले पर लाॅन्च किया जाएगा। इस सर्टिफिकेशन्स साइट पर फोन का डायमेंशन 162.5 x 74.8 x 8.8एमएम का बताया गया है। रियलमी का यह आगामी स्मार्टफोन एंडराॅयड 11 के के साथ वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है जिसके साथ फोन में रियलमी यूआई दिया गया है। वहीं पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4,880एमएएच की बैटरी दिए जाने की बात भी सामने आई है। Realme Narzo 30 Pro में प्रोसेसर कौन-सा दिया जाएगा, यह जानकारी तो अभी साफ नहीं हुई है लेकिन सर्टिफिकेशन्स में यह साफ कहा गया है कि रियलमी का यह फोन एक 5G स्मार्टफोन होगा।

Realme Narzo 30

यादि दिला दें कि हाल ही में रियलमी कम्यूनिटी वेबसाइट पर रियलमी नारज़ो 30 फोन के 6 ​रिटेल बॉक्स की फोटोज़ को शेयर किया गया था। इस पोस्ट को शेयर करने के ​साथ ही फैन्स से सुझाव मांगा गया था कि इनमें से कौन-सा बाॅक्स उन्हें सबसे अच्छा लगा है। यानि इनमें से ही कोई बॉक्स फाइनल होगा और बाजार में आएगा। यादि दिला दें कि रियलमी एक्स7 सीरीज़ के लॉन्च से पहले भी कंपनी ने इसी तरह रिटेल बॉक्सेज़ की फोटो को शेयर करके फैन्स से सुझाव मांगा था। बहरहाल नारज़ो 30 सीरीज़ के लॉन्च को लेकर अभी कंपनी की घोषणा का इंतजार किया जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER