मोबाइल-टेक / Realme V11 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत करीब 13,500 रुपये

Zoom News : Feb 05, 2021, 05:15 PM
Realme V11 5G स्मार्टफोन को कंपनी के नए अफोर्डेबल फोन के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फ़ोन को अभी के लिए मात्र चीन के बाजार में ही उपलब्ध कराया गया है। यह V सीरीज के नए मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया गया है। इस फोन को अभी मात्र चीन के लिए ही लॉन्च किया गया है, हालाँकि ऐसा कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को अलग अलग बाजारों में अलग अलग नाम से लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको मीडियाटेक DImensity 700 चिपसेट मिल रहा है, जो 5G सपोर्ट से लैस है, यह एक लो-एंड मोबाइल फोन है।

कीमत

Realme V11 5G मोबाइल फोन को एक ही सिंगल वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। आपको बता देती है कि इसकी कीमत CNY 1,199 यानी भारत में इसकी कीमत का अगर अनुवाद करें तो यह लगभग Rs 14000 के आसपास होता है। इस मोबाइल फोन को वाइब्रेंट ब्लू और क्वाइट ग्रे कलर में लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन को कई अलग अलग चैनल्स के माध्यम से अभी चीन में ऑनलाइन ख़रीदा जा सकता है।

स्पेसिफ़िकेशन और फीचर्स

Realme V11 मोबाइल फोन में आपको एक ओक्टा-कोर MediaTek Dimensity 700 चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 4GB की रैम के साथ 128GB की स्टोरेज मिल रही है। यह लाइट मल्टीटास्किंग में बढ़िया काम करता है। फोन में आपको एक 6.52-इंच की 720p LCD डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा फ़ोन में आपको एक वाटरड्राप नौच मिल ही है। इसके अलावा फोन में आपको नौच के अंदर एक 8MP का कैमरा मिल रहा है, जो AI क्षमताओं से लैस है। फोन को एंड्राइड 11 पर आधारित Realme UI 2.0 पर लॉन्च किया गया है।

अगर हम फोटोग्राफी के लिए फोन में मौजूद कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि Relame V11 5G मोबाइल फोन में आपको बेक पर एक नया ही डिजाईन मिल रहा है। इस मोबाइल फोन का डिजाईन अभी हाल ही में आये Vivo के स्मार्टफोन से काफी मिलता जुलता है। फोन में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहे हैं, इसमें आपको एक 13MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का एक डेप्थ सेंसर भी इसमें आपको LED फ़्लैश भी मिल रही है।

Realme V11 मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको एक USB-C पोर्ट मिल रहा है। फोन में आपको एक 3.5mm का हेडफोन जैक मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको ब्लूटूथ, वाई-फाई, GPS, और 5G सपोर्ट मिल रहा है। Realme V11 5G फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER