मोबाइल-टेक / Realme X7 और Realme X7 Pro 1 सितंबर को होंगे लॉन्च

Zoom News : Aug 20, 2020, 12:39 PM
Realme X7 सीरीज़ 1 सितंबर को लॉन्च होने वाली है, कंपनी ने बुधवार को वीबो पर पोस्ट किए गए एक टीज़र के जरिए इसकी घोषणा की। नई स्मार्टफोन सीरीज़ में Realme X7 और Realme X7 Pro शामिल होंगे और दोनों ही 5G सपोर्ट से लैस आएंगे। रियलमी एक्स7 सीरीज़ में 120Hz डिस्प्ले होगा। इसके अलावा, रियलमी के इन नए स्मार्टफोन्स पर पतले बेज़ेल्स की पेशकश की जा सकती है। इनमें होल-पंच डिज़ाइन दिया जा जाएगा। Realme X7 सीरीज़ मौजूदा Realme X3 मॉडल के मुकाबले कुछ बड़े बदलाव लेकर आ सकती है।


Weibo पर पोस्ट किए गए टीज़र के अनुसार, Realme X7 सीरीज़ 120 हर्ट्ज़ एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगी। यह कंपनी के पोर्टफोलियो में पहले फोन होंगे, जो हाई रिफ्रेश रेट वाले एमोलेड डिस्प्ले लेकर आएंगे। क्योंकि इससे पहले कंपनी ने 120 हर्ट्ज़ के रिफ्रेश रेट डिस्प्ले वाले दो स्मार्टफोन - Realme X3 और Realme X3 SuperZoom लॉन्च किए थे, लेकिन इनमें एलसीडी पैनल दिया गया है।


Realme द्वारा जारी किया गया टीज़र Realme X7 के साथ Realme X7 Pro के अस्तित्व की भी पुष्टि करता है। इसके अलावा, नई सीरीज़ पर 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट भी शामिल होगा।


Weibo पर पोस्ट किया गया एक और टीज़र Realme X7 सीरीज़ पर कर्व्ड डिस्प्ले डिज़ाइन का सुझाव देता है। यह टीज़र होल-पंच डिज़ाइन पर भी रोशनी डालता है।


Realme X7 सीरीज़ को 1 सितंबर को दोपहर 2 बजे सीएसटी एशिया (भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे) चीन में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, इसके ग्लोबल लॉन्च के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।


Realme X7 सीरीज़ के स्पेसिफिकेशन अभी सामने नहीं आए हैं। हालांकि, यदि हम कुछ हालिया अफवाहों पर नज़र डालें, तो नए फोन 65W फास्ट चार्जिंग के साथ आएंगे और इनका वज़न 200 ग्राम से कम होगा। Weibo पर पोस्ट किए गए एक टीज़र में Realme X7 Pro, Realme 7 सीरीज पर घुमावदार डिस्प्ले डिज़ाइन का सुझाव देता है। यह टीज़र होल-पंच डिज़ाइन में भी संकेत करता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER