बॉलीवुड / अमिताभ बच्चन की फोटो देखकर बोलीं रेखा- 'यहां खतरा है', वीडियो हो रहा है वायरल

News18 : Feb 20, 2020, 09:56 AM
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) बॉलीवुड में दशकों से राज कर रही हैं, वो आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं। रेखा फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन आए दिन किसी न किसी इवेंट पर नजर आ जाती हैं। हाल ही में वो डब्बू रतलानी के 2020 कैलेंडर लॉन्च (Dabboo Ratnani Calendar 2020 Launch) पर दिखाई दीं। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह डाला कि सभी हैरान रह गए। इस कैलेंडर लॉन्च पर कई बॉलीवुड सितारों के साथ एक फोटो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की भी लगी थी। जब रेखा इस इवेंट पर पहुंचीं, तो इत्तेफाक से उनका सामना अमिताभ की इस तस्वीर से हो गया। बस फिर क्या था रेखा ने मजाकिया अंदाज में बड़ी बात कह डाली।

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि रेखा जैसे ही इस इवेंट पर पहुंचीं उन्हें फोटोग्राफर्स ने रैंपवॉक करने को कहा। रेखा रैंप वॉक करते-करते अमिताभ बच्चन की तस्वीर के सामने जा पहुंचीं। फोटो देखते ही रेखा बोलीं- 'ये डेंजर जोन है' और वहां से तुरंत पलट कर रैंप वॉक करते हुए वापस लौट गईं।

रेखा ने ये बात मजाकिया अंदाज में कही, जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाते हुए दिखाई दिए। वहीं रेखा भी मुस्कुराती नजर आईं। इसके तुरंत बाद ही डब्बू रतलानी भी मौके पर पहुंच गए, उन्होंने रेखा के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

सोशल मीडिया पर सामने आते ही अभिनेत्री रेखा का ये वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में रेखा जिस बच्ची के साथ दिख रही हैं, वो डब्बू रतलानी की बेटी है। डब्बू के कैलेंडर लॉन्च पर रेखा समेत और भी कई दिग्गज सितारे पहुंचे थे। 2020 के इस ग्लैमरस कैलेंडर ने भी जबरदस्त सुर्खियां बटोरीं हैं। इस बार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, भूमि पेडणेकर और सनी लियोनी ने डब्बू रतलानी के कैलेंडर के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया है।

बात करें रेखा और अमिताभ बच्चन की तो दोनों ने 1976 में फिल्म दो अंजाने में साथ काम किया था। इस फिल्म के बाद से ही दोनों की नजदीकियों को लेकर खबरें आने लगी थीं। इस फिल्म के अलावा रेखा-अमिताभ ने नटवरलाल, मुकद्दर का सिकंदर और सिलसिला जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया। इन दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई। इनके रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें उड़ीं लेकिन रेखा और अमिताभ ने इस मामले पर हमेशा चुप्पी साधे रखी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER