बॉलीवुड / हार्दिक के पिता को याद कर नताशा ने इंस्टा पर शेयर की ये इमोशनल पोस्ट

Zoom News : Jan 18, 2021, 02:26 PM
बॉलीवुड | नताशा स्टैंकोविक ने अपने ससुर और हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या को याद करते हुए उनकी तस्वीरें शेयर की है। दरअसल हार्दिक के पिता का दिल का दौरा पड़ने के बाद शनिवार को निधन हो गया। 

नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें कुछ फोटोज और वीडियोज हैं। इसमें नताशा और उनके बेटे अगस्त्या को दिवंगत हिमांशु पांड्या के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीरों में हिमांशु को अपने पालतू जानवरों के साथ देखा जा सकता है।

इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, ''अभी भी हम यह नहीं मान पा रहे हैं कि आपने हमें छोड़ दिया है। आप घर में सबसे प्यारे, मजबूत, खुशमिजाज थे। आपने बहुत-सी खूबसूरत यादें छोड़ दी हैं लेकिन हमारा घर अब खाली-सा है। आपकी बहुत याद आ रही है। मुझे खुशी है कि आपने अपने जीवन को एक बॉस और हमारे असली रॉकस्टार की तरह जीया। मुझे यकीन है कि अगस्त्य को पता चल जाएगा कि उसके दादाजी कितनी अच्छे इंसान थे। आप जहां भी है खुश रहिए। हमें आशीर्वाद देते रहिए और उस हर चीज के लिए आपका धन्यवाद, जो आपने हमें दिया है। लव यू पापा।”

क्रिकेटर हार्दिक और क्रुनाल के पिता हिमांशु का शनिवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा का नेतृत्व कर रहे क्रुणाल ने मुश्किल समय में परिवार के साथ रहने के लिए क्वारंटाइन से बाहर आने का फैसला किया। हार्दिक ने भी सोशल मीडिया पर अपने पिता के लिए लिखा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER