PM Modi News / सोशल मीडिया प्रोफाइल से हटा लें 'मोदी का परिवार', PM की समर्थकों से अपील

Vikrant Shekhawat : Jun 11, 2024, 08:00 PM
PM Modi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मोदी का परिवार’ टैग लाइन को लेकर बड़ी बात कही है. पीएम ने कहा कि ‘मोदी का परिवार’ टैग लाइन से हमें बहुत ताकत मिली. इसके लिए मैं भारत के लोगों को धन्यवाद देता हूं और अनुरोध करता हूं कि अब आप अपने सोशल मीडिया से ‘मोदी का परिवार’ हटा सकते हैं. डिस्प्ले नाम बदल सकता है, लेकिन भारत की प्रगति के लिए प्रयासरत एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट बना हुआ है.

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि चुनाव अभियान के समय पूरे भारत में लोगों ने मेरे प्रति स्नेह दिखाते हुए अपने सोशल मीडिया पर ‘मोदी का परिवार’ का परिवार जोड़ा था. इससे मुझे बहुत ताकत मिली. भारत की जनता ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है, जो एक तरह का रिकॉर्ड है. जनता ने हमें अपने देश की भलाई के लिए काम करते रहने का जनादेश दिया है.

आगे कहा कि हम सभी के एक परिवार होने का संदेश प्रभावी ढंग से दिए जाने के बाद मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि अब वो अपने सोशल मीडिया से ‘मोदी का परिवार’ हटा दें. डिस्प्ले नाम बदल सकता है, लेकिन भारत की प्रगति के लिए प्रयासरत एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट बना हुआ है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER