मिर्जापुर2 / रिचा चड्ढा ने अली फजल 'गुड्डू भईया' को ट्रैप करने का तरीका बताया

Zoom News : Aug 27, 2020, 10:34 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | रिचा चड्ढा और अली फजल की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। ऐसे में दोनों हमेशा एक-दूसरे की तस्वीरों और विडियो को शेयर करते रहते हैं। और अब अली फजल की अमेजॉन प्राइम सिरीज 'मिर्जापुर' का सीजन 2 जल्द रिलीज होने वाली हैं जिसमें अली फजल का किरदार गुड्डू भईया बहुत फेमस बन चुका है।

रिचा ने इसी पर इंस्टा स्टोरी के जरिए अली फजल यानी गुड्डू भईया को ट्रैप करने का तरीक बताया। रिचा ने एक मीम को शेयर किया। जिसमें एक बॉक्स के नीचे अंड्डे रखे हुए हैं और अंडों को ढूंढते हुए इंसान पर अली फजल का चेहरा लगा हैं। साथ ही इस फोटो के ऊपर लिखा हुआ हैं,'हाऊ टू ट्रैप गुड्डू भईया!!' रिचा ने इस स्टोरी के बैकग्राउंड में 'अंडे का फंडा' गाने को जोड़ा और अली फजल, अमेजॉन प्राइम एंव मिर्जापुर के इंस्टा पेज को टैग किया।

अली फजल और मिर्जापुर के अन्य कलाकार सीजन 2 के रिलीज होने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। वहीं फैंस भी सीजन 2 का बेहद इंतजार कर रहें हैं। हालांकि टीजर रिलीज हो चुका है पर रिलीज़ डेट अनाउंस होनी अभी बाकी हैं।

बता दें कि, अली फजल और रिचा चड्ढा लाॅकडाउन के पहले शादी करने की तैयारी में थे पर कोरोनावायरस के चलते उन्होंने शादी टाल दी । दोनों इंस्टा पर अपनी कई तस्वीरें फैंस के साथ  शेयर करते रहते हैं।

हाल ही में रिचा ने दोनों के ट्रेवल विडियो को इंस्टा पर शेयर किया था। वैसे बता दें रिचा और अली फुकरे और फुकरे रिटनस् फिल्म में एक साथ काम कर चुके हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER