Bollywood / ऋचा चढ़ा ने किया शेयर अली फज़ल के लिए प्यार भरा मैसेज

Vikrant Shekhawat : Sep 18, 2020, 08:48 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | जब से फुकरे 3 की अनाउंसमेंट की गयी है, ऑडियंस तो फिल्म के लिए उत्साहित है ही लेकिन फिल्म की कास्ट भी अपनी एक्ससाइटमेंट कण्ट्रोल नहीं कर पा रही है। कल ही अली फज़ल ने फुकरे 3 को लेकर अपना उत्साह सोशल मीडिया पर दिखाया था और आज उनकी गर्ल फ्रेंड ऋचा चढ़ा ने भी उनके लिए लिखा एक प्यार भरा मैसेज और साथ में जताई  'फुकरे 3' के लिए अपनी ख़ुशी।

ऋचा ने अली के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा , "यह वीडियो आप की टाइम लाइन पर कुछ मुस्कराहट लेकर  आएगी ,अगला महीना अली फज़ल का है , अगला महीना गुडडू का ही है , एक तरफ मिर्ज़ापुर है तो दूसरी और अंग्रेजी हॉलीवुड wow wow woof! कैसे कर लेते हो ? मैं आज तक समझ नहीं पाई !"

इस वीडियो में आप देख सकते है की अली ऋचा को कॉपी कर रहे है और उन दोनों को देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। इस वीडियो में आप पीछे से पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा को भी सुन सकते है। इस वीडियो को शेयर करते हुए ऋचा ने लिखा की वह अपने फुकरे बॉयज के साथ फिर से काम करने के लिए काफी उत्साहित है।

अभी कल ही, अली फज़ल ने ऋचा के लिए एक प्यार भरा मैसेज अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था और आज ऋचा ने यह लिखकर दिखा दिया की यह कपल एक दूसरे से बहुत प्यार करता है। दोनों इस साल अप्रैल में शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना के चलते उन्हें अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ी।

दोनों को जल्दी ही 'फुकरे 3' में एक साथ देखा जाएगा। फुकरे 3 को मृगदीप लम्बा डायरेक्ट करेंगे और इस फिल्म में एक बार फिर से फुकरे की मैन कास्ट नजर आएगी।

जैसा की ऋचा ने लिखा, अक्टूबर का महीना अली के लिए ख़ास होने वाला है क्यूंकि 23 अक्टूबर को उनके दो प्रोजेक्ट एक साथ रिलीज़ होने वाले है। एक है अमेरिकन मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल '  जिसे केनेथ ब्रनघ ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 1973 में इसी नाम से आयी नावेल पर आधारित है जिसे अगाथा क्रिस्टी ने लिखा था।दूसरा है मिर्ज़ापुर सीजन २ जो की अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगा।

वही ऋचा को आखरी बार कंगना की फिल्म ' पन्गा' में देखा गया था और अब इसके बाद वह 'भोली पंजाबन' में नजर आएँगी जो  फुकरे फ्रैंचाइज़ी के उनके किरदार पर बेस्ड है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER