Relationship / अली फजल ने ऋचा चड्ढा को 'साथी' कहते हुए लिखा प्यार भरा नोट

Zoom News : Sep 17, 2020, 07:53 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | अली फजल जितना अपने किरदारों से अपनी छाप छोड़ जाते हैं उतना ही वह बड़े ही अनोखे अंदाज में कविता, शायरी‌ और  बेहतरीन वर्ड सिलेक्शन के साथ सोशल मिडिया पर अपने पोस्ट शेयर करते हैं। वहीं अली अपनी पार्टनर ऋचा के लिए भी कई पोस्ट शेयर करते हैं और अपने अनोखे अंदाज में ऋचा के लिए कई बार प्यार भरे शब्द लिखते नजर आते हैं।

ऐसे ही आज अली ने ऋचा और अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की। जिसमें दोनों एक-दूसरे को प्यार से देखते नजर आ रहें हैं। अली ने इस तस्वीर को शेयर कर ऋचा को साथी कहते हुए कैप्शन में एक प्यार भरा नोट लिखा।

अली ने कैप्शन में लिखा,' साथी..। अली ने आगे ऋचा की तारीफ करते हुए लिखा,' मैं जितना जानता हूं लोगों को उन में से तुम निपुण हो...तुम हर एक जीवित आत्मा के लिए अपनी संवेदना रखती हो.. उम्मीद हैं कि मैं भी तुमसे यह थोड़ा-बहुत सीख पाऊं.. मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं। यह भी उम्मीद करता हूं कि और भी लोग तुमसे यह सीखें।'

वहीं अली ने ऋचा को टैग कर आज इस पोस्ट के शेयर करने का कारण बताते हुए लिखा,' क्यों आज?..बस ऐसे ही।' इसके साथ ही अली ने कल अपने काम की जानकारी देते हुए लिखा,' कल? कल डब्बिंग हैं...ओके बाय!!'

अली के इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटी और अली के दोस्त कमेंट में रिप्लाय करते हुए अली और ऋचा पर प्यार जता रहें हैं। अली और ऋचा के साथ 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' फिल्म में नजर आनेवाले पुलकित सम्राट ने कमेंट में लिखा,'अरे!!! क्या बात!!! क्या बात!!' वहीं सिंद्धांत कपूर , रसिका दुग्गल और शिबाशी दांडेकर ने भी कमेंट कर पोस्ट को लाइक किया।

बता दें कि, अली जल्द ही अमेजॉन प्राइम की सिरीज़ 'मिर्जापुर' के सीजन 2 में दोबारा अपने चर्चित किरदार गुड्डू भईया को निभाते दिखेंगे। अली फजल और मिर्जापुर के अन्य कलाकार सीजन 2 के रिलीज होने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। वहीं फैंस भी सीजन 2 का बेहद इंतजार कर रहें हैं। हालांकि टीजर रिलीज हो चुका है पर रिलीज़ डेट अनाउंस होनी अभी बाकी हैं। इसके अलावा अली हॉलीवुड फिल्म 'डेथ आॅन द नाइल' में भी नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER