Bollywood / ​रिद्धि डोगरा ने आने वाले जन्मदिन पर फैंस से किया अपील

Zoom News : Sep 18, 2020, 08:42 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | टेलीविजन एक्ट्रेंस रिद्धि डोगरा अपना जन्मदिन 22 सितंबर को मना रहीं हैं ऐसे में रिद्धि ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस से अपील की। रिद्धि ने फैंस से इस साल उनके जन्मदिन पर किसी जरूरतमंद की मदद करने और दान करने की बात कही। वहीं रिद्धि ने भी 'सलाम-बालक ट्रस्ट' के लिंक को शेयर किया और दान देकर बच्चों की मदद करने की गुजारिश की।

रिद्धि ने इंस्टा पर 'सलाम-बालक ट्रस्ट' की फोटो शेयर की। फोटो में एक बच्ची मुंह पर मास्क लगाएं खड़ी हैं और इसी पोस्टर पर लिखा है,' संक्रमण के समय में स्ट्रीट बच्चों की मदद अन्य दान, स्वास्थ्य संबंधी और उनकी सुरक्षा संबंधी जरूरतों को पूरी करते हुए दान किजीए।' इसी के साथ पोस्टर पर लिखा है कि,'इस 22 सितंबर को रिद्धि का जन्मदिन दान देकर मनाए।'

रिद्धि ने इसी पोस्टर को शेयर कर कैंप्शन में लिखा,' मेरे जन्मदिन के लिए जो कि 22 सिंतबर को हैं। अगर आप में से कोई भी इन बच्चों की मदद दान या अन्य तरीकों से करना चाहें तो जरूर करे। या तो फिर पेड़ उगाए, जरूरतमंदों को अन्य दान करें, और उनकी मदद करें जिन्हें इन सबकी ज्यादा जरूरत है।'

इसी के साथ रिद्धि ने 'सलाम-बालक ट्रस्ट' के लिंक को भी शेयर किया साथ ही लिखा,' अगर आप किसी और तरीके से भी मदद करना चाहें तो जरूर करे। आप अपने लेवल पर अपना कदम आगे बढ़ाए।' तो कुछ इसी तरह से रिद्धि अपने जन्मदिन पर फैंस से अपील करते हुए जरूरतमंदों की मदद करना चाहती है।

वैसे बता दें, टेलीविजन एक्ट्रेंस रिद्धि टेलीविजन सिरीयल 'मर्याद' में प्रिया के किरदार के लिए बखूबी जानी जाती हैं।  साथ ही रिद्धि कलर्स के रिएलिटी शो फियर फैक्ट खतरों के खिलाड़ी का भी हिस्सा रह चुकी है। वहीं रिद्धि कई टेलीविजन सिरीयल में नजर आ चुकी है। हाल ही में वह वूट सिरीज 'असूर :- वेलकम टू यॉर डार्क साइड' में सीबीआई फोरेंसिक एक्सपर्ट 'नुसरत सईद' के किरदार में नजर आई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER