Bigg Boss 17 / मुनव्वर और मन्नारा की दोस्ती में दरार, एक फैसले से टूटा रिश्ता

Zoom News : Nov 07, 2023, 12:51 PM
Bigg Boss 17: देश के सबसे बड़े विवादित शो ‘बिग बॉस 17’ के लेटेस्ट नॉमिनेशन टास्क में टीम ‘दम’ की तरफ से मन्नारा चोपड़ा और नावेद को नॉमिनेट किया गया. इस टीम में मन्नारा के दोस्त मुनव्वर फारुकी भी शामिल थे. बिग बॉस ने इस टीम को ये आदेश दिया था कि उन्हें आपसी सहमति से दो कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करना है, कुछ कंटेस्टेंट्स ने नावेद और खानजादी का नाम लिया, तो कुछ कंटेस्टेंट्स ने मन्नारा और नावेद का नाम लिया. मुनव्वर ने शुरुआत में खानजादी और मन्नारा का नाम लिया था, लेकिन आपसी सहमति के तहत उन्होंने भी मन्नारा और नावेद को नॉमिनेट किया और अपने बेस्ट फ्रेंड का साथ न मिलने की वजह से मन्नारा काफी नाराज नजर आईं.

जल्द हम देखेंगे कि मन्नारा, मुनव्वर से कहेंगी कि मुझे आपसे दोस्ती रखनी है या नहीं ये आप नहीं तय करोगे, बल्कि आगे से इसका फैसला मैं करूंगी, क्योंकि इस रिश्ते में मैं दुखी हुईं हूं. मन्नारा की इन बातों का असर मुनव्वर पर भी नजर आएगा. अपनी दोस्त के तानों से तंग आकर, मुनव्वर मन्नारा से कहेंगे, “अगर तुम्हें नहीं दिख रहा है कि मैं तुम्हारे लिए क्या कर रहा हूं, आपके नॉमिनेट होने का मुझे कितना दुख है, तो रहने दो, अब मुझे भी फर्क नहीं पड़ता.”

अलग हो गए ‘मुन्नारा’

मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा दोनों के बीच बिग बॉस के पहले दिन से ही अच्छी दोस्ती है. इस दोस्ती के बाद हमेशा मुनव्वर ने मन्नारा का साथ दिया था. कई बार बिग बॉस के घर के अंदर मुनव्वर को ये कहते हुए देखा गया है कि वो मन्नारा को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं, क्योंकि उन्हें वो मासूम लगती हैं. कई बार कंटेस्टेंट्स के बीच होने वाले झगड़ों के बीच मुनव्वर फारुकी ने मन्नारा को बचाया है. घर में और घर के बाहर भी इन दोनों की जोड़ी को फैंस ने ‘मुन्नारा’ नाम दिया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER