Cricket / 'महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी' के साथ नजर आए ऋषभ पंत, फैंस ने उठाए सवाल

Zoom News : Jan 27, 2021, 10:46 AM
Cricket: भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। इस फोटो में साक्षी के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और ऋषभ पंत मौजूद हैं। फोटो शेयर करते हुए साक्षी ने कैप्शन में लिखा, 'मिसिंग यू गाइज!' फोटो देखने से ऐसा लग रहा है कि धोनी और साक्षी फोन पर किसी से वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं और उनके पीछे ऋषभ पंत मौजूद हैं।

ऋषभ पंत की मौजूदगी को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनसे सवाल पूछ रहे हैं तो वहीं धोनी के नए लुक की प्रशंसा भी हो रही है। हाल ही में धोनी के नए लुक की तस्वीरें कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुईं थीं और फैन्स ने उनके नए लुक की काफी तारीफ भी की थी।

इस तस्वीर में पंत कार्टून कैरेक्टर टॉम की लाल रंग की टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। फोटो सामने आने के बाद फैंस पंत को ट्रोल कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि वो फोटो में क्या कर रहे हैं? वहीं पंत ने टॉम की टीशर्ट के साथ फोटो पोस्ट कर सवाल भी पूछा है। पंत ने पूछा है कि आप में से कितने लोगों ने इस मशहूर कार्टून को देखा है?

पंत के इस सवाल पर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने विकेटकीपर-बल्लेबाज की चुटकी लेते हुए पूछा, 'आपको या टॉम भाई को?' वहीं अफगानिस्तान के युवा स्पिनर राशिद खान ने भी कहा, ''मैंने आप और टॉम दोनों को कई बार देखा है।''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER