Rishabh Pant On Urvashi Rautela / ऋषभ पंत का उर्वशी रौतेला को जवाब, 'मेरा पीछा छोड़ दो बहन'?

Zoom News : Aug 11, 2022, 08:13 PM
Rishabh Pant On Urvashi Rautela: क्रिकेट और बॉलीवुड, दोनों का हमेशा से एक खास रिश्ता रहा है. अक्सर क्रिकेटर और बॉलीवुड से जुड़े लोगों को साथ जोड़ा जाता है. इस कड़ी में कई हिट जोड़ियां भी देखेन को मिली हैं. उदाहरण के तौर पर विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, जहीर खान-सागरिका घाटके, युवराज सिंह-हेजल कीच जैसी जोड़ियां शामिल हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत अक्सर खबरों में रहे हैं. हालांकि, दोनों ने अब तक ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है, लेकिन दोनों का नाम एक बार फिर खबरों में है.

'मिस्टर RP' वाराणसी में मेरे से मिलने आए...

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का एक हालिया इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है, क्योंकि इस इंटरव्यू में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे फैंस भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से जोड़ रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने इंटरव्यू में 'मिस्टर RP' शब्द का जिक्र किया, अब फैंस इसे ऋषभ पंत एंगल से देख रेह हैं. यहीं नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहा है, साथ ही यह दावा किया जा रहा है कि ऋषफ पंत ने उर्वशी रौतेला के ट्वीट का जवाब दिया है. उर्वशी रौतेला ने कहा कि जब वह वाराणीस शूटिंग के लिए गई थीं, तब 'मिस्टर RP' उससे मिलने आए. वह लॉबी में मेरा इंतजार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई, उससे मिल नहीं पाई, फिर मैंने बाद में देखा कि मेरे फोन में 17 मिसकॉल थीं. जिसके बाद मैंने कहा कि आपके मुंबई आने के बाद हम जरूर मिलेंगे. मुंबई आने के बाद हम मिले भी, लेकिन तब तक मीडिया में काफी बातें आ चुकी थीं.

'मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है'

वहीं, फैंस का कहना है कि ऋषभ पंत ने स्टोरी लगाई थी, जिसमें सारी बातें कही थीं, लेकिन अब उस स्टोरी को हटा लिया गया है. दरअसल फैंस के मुताबिक, ऋषभ पंत ने अपनी स्टोरी में लिखा कि महज मजे के लिए कुछ लोग इंटरव्यू में झूठ होल देते हैं, ताकि न्यूज में रह सकें. उन्होंने आगे लिखा कि यह देखकर दुख होता है कि लोग फेम के लिए कितने भूखे हैं. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने आगे लिखा कि मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER