Rishi Kapoor Birthday / अपनी ही शादी में बेहोश हो गए थे Rishi Kapoor, Neetu Singh का हो गया था ऐसा हाल

Zoom News : Sep 04, 2021, 10:37 AM
बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं रहें, लेकिन उनके फैंस के दिल में आज भी वो एक शानदार शख्सियत के तौर पर जिन्दा हैं. ऋषि कपूर बॉलीवुड के शोमैन राजकपूर के बेटे थे. कपूर खानदान से होने की वजह से अभिनय तो उनकी रगों में था. वो बचपन से हीं पिता के साथ फिल्मों के सेट पर जाया करते थे. उन्होंने कई फिल्मों बतौर चाइल्ड एक्टर भी काम किया. ऋषि कपूर और नीतू सिंह की जोड़ी फेवरेट जोड़ी थी. लेकिन उनकी शादी से बेहद दिलचस्प कहानी जुड़ी हुई है.


ऋषि कपूर और नीतू सिंह की जोड़ी पहली बार फिल्म 'जहरीला इंसान' में दिखाई दी थी. जिसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई. इस फिल्म में ऋषि और नीतू की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. दोनों ने एक साथ कई फिल्में की. धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर उनके इश्क के चर्चे इंडस्ट्री में होने लगे. ये बात जब राजकपूर तक पहुंची तो उन्होने ऋषि कपूर से इस बारें पूछा. राजकपूर ने कहा कि अगर तुम नीतू को पसंद करते हो तो उनसे शादी कर लो. 

घोड़ी पर चढ़ने से पहले हुए बेहोश

ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी बॉलीवुड की भव्य शादियों में से एक थी, उनकी शादी में बहुत सारे मेहमान शामिल हुए थे. एक इंटरव्यू के दौरान नीतू कपूर ने शादी से जुड़ा दिलचस्प वाकया बताया था. नीतू ने कहा कि उनकी शादी में वो और ऋषि कपूर दोनों ही बेहोश हो गए थे. दरअसल ऋषि कपूर जब घोड़ी पर सवार होने जा रहे थे तो शादी में आए बहुत सारे मेहमानों को देखकर इतना घबरा गए कि उन्हें चक्कर आ गया था जिसके बाद लोगों ने उन्हें संभाला. इधर ऋषि कपूर को घोड़ी पर चढ़ने से पहले चक्कर आ गया था तो वहीं दूसरी तरफ नीतू सिंह भारी भरकम लहंगा संभालते हुए इतना थक गईं कि वो भी बेहोश हो गईं थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER