हाजीपुर / ज्वैलरी की दुकान पर लूटने आये लुटेरे खा गए धोखा, नकली गहने लेकर हो गए फरार

Zoom News : Nov 19, 2020, 09:33 AM
Bihar: देर शाम बिहार के हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के गदाई सराय में चार हथियारबंद लुटेरों ने एक ज्वैलरी की दुकान पर हमला कर दिया। व्यापारी ने दिवाली से ठीक 4 दिन पहले दुकान शुरू की। बाइक से पहुंचे लुटेरे हाथों में पिस्तौल और बम लेकर आभूषण की दुकान में घुस गए और महज 15 मिनट में सभी कीमती सामान लेकर फरार हो गए। घटना से इलाके में दहशत फैल गई। आसपास के लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

जैसे ही इलाके में इस बड़ी डकैती की खबर फैली, जिले के बड़े पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए और घटनास्थल की जांच शुरू कर दी। लेकिन डरे हुए लोगों के साथ-साथ पुलिस ने भी राहत की सांस ली। जब पता चला कि अपराधी नकली आभूषण लेकर भाग गए हैं।

वास्तव में, डकैती के दौरान लुटेरों द्वारा चलाए गए अधिकांश आभूषण नकली थे और उनकी कीमत बहुत मामूली थी। लूट नकली हो सकती थी लेकिन लूटेरों की हिम्मत असली थी। ऐसे लोगों का डर अपरिहार्य था।

पुलिस ने लुटेरों की पहचान करने के लिए दुकान और आसपास के सीसीटीवी कैमरों की तलाशी शुरू कर दी है। वैशाली के एसपी मनीष ने बताया कि लूट की घटना यहां शाम करीब 6 बजे की गई है। दुकान हाल ही में खुली थी, लुटेरे एक लाख से कम लेकर भाग गए थे। इसके अलावा, कुछ कृत्रिम सामान और कुछ चांदी के गहने थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER