IPL 2023 / रोहित दूसरा मैच हारते ही बुरी तरह भड़के, इन खिलाड़ियों पर फूटा कप्तान का गुस्सा

Zoom News : Apr 09, 2023, 09:04 AM
IPL 2023: आईपीएल 2023 के 12वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से करारी मात दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम सिर्फ 157 रन बोर्ड पर लगा पाई। जवाब में सीएसके ने आसानी से 3 विकेट खोकर इस टारगेट को 18.1 ओवरों में चेज कर लिया। ये मुंबई की इस सीजन में लगातार दूसरी हार है। अब इस हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया है।

रोहित शर्मा का बड़ा बयान

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का मानना कि आईपीएल के पहले दो मैच हारने के बाद उन्हें और अन्य सीनियर खिलाड़ियों को जिम्मेदारी उठाकर बेहतर प्रदर्शन करना होगा। रोहित, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन का बल्ला उम्मीदों के मुताबिक नहीं चल पाया है। टीम को शनिवार को यहां चेन्नई के खिलाफ 7 विकेट की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। 

रोहित ने मैच के बाद कहा कि मेरे साथ अन्य अनुभवी खिलाड़ियों को जिम्मेदारी लेकर बल्ले से अधिक रन बनाने की जरूरत है। हम आईपीएल के तरीके को जानते हैं। हमें कुछ लय प्राप्त करने की जरूरत है, और यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो यह टीम के लिए कठिन होगा। रोहित ने अपने बल्लेबाजों से अलग तरीके से चीजों को आजमाने का आग्रह किया। 

हमें हिम्मत दिखाने की जरूरत

उन्होंने कहा कि हमें अलग-अलग चीजों की कोशिश करने की जरूरत है, आक्रमण करने की जरूरत है, हिम्मत दिखाने की जरूरत है। हमारे पास कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो आईपीएल में युवा हैं। उन्हें कुछ समय देना होगा। इसमें समय लगेगा, लेकिन हमें उनकी काबिलियत पर भरोसा करने की जरूरत है। मुंबई की टीम पावरप्ले में में एक विकेट पर 61 रन बनाने के बाद भी 8 विकेट पर 157 रन ही बना सकी। रोहित ने कहा कि टीम ने 40 रन कम बनाए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER