IND vs ENG / डगआउट के बाद ड्रेसिंग रूम में भी रो पड़े रोहित शर्मा, देखा नहीं गया साथी खिलाड़ियों से हिटमैन का हाल

Zoom News : Nov 12, 2022, 09:24 AM
IND vs ENG: टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया। इस हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा डगआउट में काफी निराश नजर आए। यहां तक कि वो अपने इमोशन पर काबू नहीं कर सके और रो पड़े। वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया। सुपर 12 में भारत ने पांच में चार मुकाबलों में जीत हासिल कि थी। लेकिन किसी ने सोचा तक नहीं था कि वर्ल्ड कप में भारत का सफर कुछ यूं खत्म होगा। डगआउट के बाद रोहित शर्मा अपने इमोशन पर ड्रेसिंग रूम में भी कंट्रोल नहीं कर सके और साथी खिलाड़ियों के सामने वहां भी रो पड़े। 

डगआउट का वीडियो

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक ड्रेसिंग रूम में स्पीच देने से पहले रोहित शर्मा के आंसू छलक गए। टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। जिसके बाद उन्होंने रोहित शर्मा को स्पीच देने को कहा लेकिन रोहित वर्ल्ड कप से बाहर होने की वजह से बेहद निराश थे। उन्होंने टीम मैनेजमेंट और स्टाफ का धन्यवाद। टीम के साथी खिलाड़ियों ने उन्हें शांत करवाया। कुछ टीम मेंबर्स के अनुसार रोहित शर्मा कभी भी इतने निराश नहीं नजर आए थे। पहले भी भारत ने कई टूर्नामेंट गवाया है लेकिन रोहित कभी भी इतने इमोशनल नहीं हुए थे। 

बतौर कप्तान रोहित शर्मा का यह पहला आईसीसी टूर्नामेंट था। रोहित ने भारत के लिए सभी टी20 वर्ल्ड कप खेला है। वह 2007 में खेले गए पहले टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके हैं। अगला टी20 वर्ल्ड कप साल 2024 में वेस्टइंडीज में खेला जाएगा। रोहित शर्मा शायद तब तक टी20 इंटरनेशनल से संन्यास भी ले सकते हैं। भारतीय टीम को अब न्यूजीलैंड का दौरा करना है। जहां तीन टी20 और तीन वनडे मुकाबले खेले जाएंगे। इस दौरे के लिए कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। रोहित शर्मा भी इस दौरे के लिए टीम का हिस्सा नहीं है। वह बांग्लादेश के दौरे में टीम में वापसी करेंगे।  

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER