फुटबॉल / रोनाल्डो ने बताया- उनकी गर्लफ्रेंड बनने वाली हैं जुड़वां बच्चों की मां; शेयर कीं तस्वीरें

Zoom News : Oct 29, 2021, 07:43 AM
फुटबॉल: मैनचेस्टर यूनाइटेड और पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर ऐलान किया कि वो अपने पार्टनर जॉर्जीना रोड्रिग्ज के साथ दो बच्चों के पिता बनने वाले हैं। रोनाल्डो ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा,' हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हम जुड़वा बच्चों के मां-बाप बनने वाले हैं। हमारे दिल प्यार से भरे हुए हैं। हम तुमसे मिलने का और इंतजार नहीं कर सकते।' पोस्ट की दूसरी तस्वीर में रोनाल्डो अपने चार बच्चों के साथ स्विमिंग पूल में थे।

इन दोनों की पहली एक बेटी है। उसका नाम अलाना है और वो तीन साल की है। रोनाल्डो का 11 साल का बेटा भी है, जिसका नाम क्रिस्टियानो जूनियर है। इसके अलावा उनके चार साल के जुड़वा बच्चे ईवा और माटेओ हैं। 36 साल के रोनाल्डो इस  सीजन की शुरुआत में इटैलियन क्लब युवेंटस को छोड़कर मैनचेस्टर यूनाइटेड में शामिल हुए हैं।  मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए उन्होंने शानदार वापसी की। रोनाल्डो के नाम सबसे ज्यादा इंटरनेशनल गोल करने का रिकॉर्ड है। इस सीजन की शुरुआत में उन्होंने ये रिकॉर्ड बनाया।

रोनाल्डो को पिछले कुछ हफ्तों से प्रीमियर लीग में मुश्किल हो रही है। रोनाल्डो उस टीम का हिस्सा थे, जिसे ओल्ड ट्रैफर्ड में कट्टर प्रतिद्वंद्वी लिवरपूल से 0-5 से मात मिली थी।  रोनाल्डो ने रियल मैड्रिड की ओर से चैंपियंस लीग के 4 खिताब जीते हैं। मैनचेस्टर यूनाइटेड की ओर से  उन्होंने एक बार यह टाइटल जीता है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER