KKR vs RR / RR ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, अश्विन और बटलर की वापसी- देखें प्लेइंग 11

Zoom News : Apr 16, 2024, 07:10 PM
KKR vs RR: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 में आज कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) का सामना टेबल टॉपर राजस्थान रॉयल्स (RR) से होगा। कोलकाता भी नंबर-2 पर है। मैच कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है।

RR के ऑलराउंडर आर अश्विन और बैटर जोस बटलर की वापसी हुई है। दोनों पिछले मुकाबले में नहीं खेले थे। वहीं, KKR ने कोई बदलाव नहीं किया है।

सीजन में कोलकाता का यह छठा और राजस्थान का सातवां मैच होगा। कोलकाता 5 मैचों में से 4 जीत के बाद 8 पॉइंट्स के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है। राजस्थान 6 में से 5 जीत के बाद 10 पॉइंट्स के साथ टॉप पर है।

कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच IPL में अब तक 28 मैच खेले गए। 14 मैचों में कोलकाता को और 13 में राजस्थान को जीत मिली।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

कोलकाता नाइट राइडर्स : श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

इम्पैक्ट प्लेयर : वैभव अरोड़ा

राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन (विकेटकीपर & कप्तान), यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रोवमन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, कुलदीप सेन और आवेश खान।

इम्पैक्ट प्लेयर : जोस बटलर

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER