मंनोरजन / RRR ने रिलीज से पहले ही बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ा, 348 करोड़ का मिला थियेटर राइट्स

Zoom News : Feb 06, 2021, 08:02 AM
Delhi: पैन-इंडिया फिल्म 'आरआरआर' अपनी घोषणा के बाद से काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होगी और इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा के बाद से, केवल 5 भाषाओं में 348 करोड़ से अधिक प्रस्ताव नाट्य अधिकारों के लिए दायर किए गए हैं। जब से फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की गई है, सभी का उत्साह सातवें आसमान पर है।

अक्टूबर में रिलीज़ होने वाली, आरआरआर को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम के नाट्य अधिकारों के लिए कुल 348 करोड़ रुपये का ऑफर मिला है। यह आंकड़ा 348 करोड़ रुपये है, जिसमें निज़ाम में 75 करोड़, आंध्र प्रदेश में 165, तमिलनाडु में 48, मलयालम में 15 करोड़ और कर्नाटक में 45 करोड़ रुपये हैं। यह सिर्फ कुछ भाषाएँ है! साथ ही, टीम को बॉलीवुड से भी भारी ऑफर मिल रहे हैं, क्योंकि यहां के दर्शक भी इस फिल्म को लेकर उत्साह की भारी लहर का हिस्सा हैं। इसने बाहुबली 2 की रिलीज से पहले कारोबार को पछाड़ दिया है, जिसने दक्षिण-भाषी राज्यों से लगभग 215 करोड़ रुपये कमाए।

एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय सितारे इस फिल्म का हिस्सा हैं जो इसे अपने आप में खास बनाता है। यह फिल्म एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है। इसका पिछला उद्यम अभी भी भारत में बॉक्स ऑफिस पर 1400 करोड़ रुपये पार करने वाली सबसे बड़ी भारतीय फिल्म है।

दशहरा फिल्म 2021 में रिलीज़ होगी

यह एक पीरियड एक्शन फिल्म है जो लोकप्रिय स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीमा और अल्लूरी सीतारामाराजू के शुरुआती दिनों का काल्पनिक खाता है। बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म दशहरा के शुभ अवसर पर 13 अक्टूबर 2021 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी। "आरआरआर" डीवीवी एंटरटेनमेंट बैनर के तहत डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित एक अखिल भारतीय फिल्म है। यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ के लिए तैयार है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER