एंटरटेनमेंट / निया शर्मा के लटकों झटकों ने जीता दिल, मिनटों में ही मिले इतने लाख व्यूज

Zoom News : Dec 15, 2021, 07:34 AM
एंटरटेनमेंट | टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने स्टाइलिश अंदाज के चलते खूब चर्चा बटोरती हैं। इन दिनों निया शर्मा या तो फोटोशूट के चलते चर्चा में आती हैं या फिर अपने किसी नए म्यूजिक वीडियो के चलते। आज निया शर्मा का नया म्यूजिक वीडियो 'सात समंदर पार' (Saat Samundar Paar) रिलीज हुआ है। फिल्म विश्वात्मा के इस गाने को नए अंदाज में पेश करने की कोशिश की गई है और इस गाने में निया के लटकों-झटकों ने तो जान ही भर दी है। 'सात समंदर पार' का नया वर्जन रिलीज होते ही छा गया है और मिनटों में ही निया शर्मा के इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। 

गाने में दिखा निया का बोल्ड अवतार

'सात समंदर पार' के नए वर्जन में निया शर्मा एकदम बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। इस गाने को सोशल मीडिया पर मिनटों में ही एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को देव नेगी और निकिता गांधी ने अपनी खूबसूरज आवाज दी है। गाने के बोल अभेन्द्र कुमार उपाध्याय ने लिखे हैं। 'सात समुंदर पार' गाने को विवेक कर ने कम्पोज किया है। 

दोस्त कर चुके हैं ट्रोल 

हाल ही में निया शर्मा अपने एक इंटरव्यू के चलते खासा सुर्खियों में छाई थी। इस इंटरव्यू में निया शर्मा ने खुलासा किया था कि सिर्फ ट्रोल्स ही नहीं बल्कि उनके दोस्त भी उन्हें कई बार कपड़ों के चलते ट्रोल कर देते हैं। निया का कहना था कि एक दोस्त ने उनसे खुलेआम ये तक कह दिया था कि वो अवॉर्ड फंक्शन में नेकेड क्यों घूमती हैं? इसी के साथ निया शर्मा का ये भी कहना था कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड को उनकी सोशल मीडिया इमेज को लेकर काफी दिक्कत थी। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER