बॉलीवुड / ऋतिक रोशन संग अफेयर के सवाल को टाल गईं सबा आजाद, इनकार भी नहीं किया

Zoom News : Jan 31, 2022, 07:11 PM
बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता और डांसर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों रिलेशनशिप की खबरों के लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट देखने को मिल रहे हैं, जिन में कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन,  एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं। सबा का हाथ थामे ऋतिक का वीडियो वायरल होने के बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें वायरल हो रही हैं। वहीं सबा आजाद भी बातचीत में रिलेशनशिप के सवाल को टालती दिखीं।

क्या बोलीं सबा आजाद

दरअसल ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने रिलेशिनशिप के सवाल का जवाब पाने के लिए सबा आजाद को कॉल किया। जिस में उन्होंने शुरुआत में ठीक से बात भी की, लेकिन जब उनसे ऋतिक को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'सॉरी, मैं कुछ काम के बीच मे हूं। मैं आपको बाद में कॉल करूंगी।'वहीं रिपोर्ट में ये भी बताया कि सबा का कॉल बैक नहीं आया। हालांकि गौर करने वाली बात ये ही कि सबा ने न ही हां कहा और न ही इनकार किया।

रिलेशनशिप में ऋतिक?

याद दिला दें कि ऋतिक रोशन शुक्रवार रात मुंबई के एक रेस्त्रां से सबा आजाद का हाथ थामकर निकलते दिखाई पड़े थे। बांद्रा स्थित इस कैफे से जब ऋतिक रोशन निकले तो उन्होंने साथ चल रही लड़की का हाथ थाम रखा था। ऋतिक रोशन और उनके साथ चल रहीं सबा आजाद ने मास्क लगा रखा था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों के रिलेशनशिप में होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

'विक्रम वेधा' और फाइटर हैं अपकमिंग फिल्में

बता दें कि ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्मों के खाते में विक्रम वेधा और दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर शामिल हैं।  फिल्म 'विक्रम वेधा' 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में ऋतिक गैंगस्टर वेधा का किरदार निभाएंगे। भारतीय लोककथा विक्रम और बेताल पर आधारित यह फिल्म एक सख्त पुलिस अधिकारी विक्रम की कहानी बयां करती है, जो एक ताकतवर गैंगस्टर वेधा को पकड़कर उसके मार गिराता है। फिल्म में विक्रम का किरदार सैफ अली खान निभा रहे हैं। इस फिल्म में राधिका आप्टे भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। तमिल फिल्म का निर्देशन करने वाले पुष्कर और गायत्री इसके हिंदी रीमेक के भी निर्देशक हैं। एस शशिकांत और भूषण कुमार इसके निर्माता हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER