Entertainment / बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट उमर रियाज को डेट कर रहीं सबा खान? एक्ट्रेस ने नोमान के झूठ का किया खुलासा

Zoom News : Nov 11, 2021, 09:45 PM
Entertainment | बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के साथ ही साथ उसके कंटेस्टेंट्स भी अलग अलग वजहों से चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच उमर रियाज (Umar Riaz) के सबा खान (Saba Khan) के साथ रिलेशन की खबरें सामने आईं, जिन पर अब एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है। 

उमर के परिवार का रिएक्शन

दरअसल हाल ही में कुछ ऐसी खबरें सामने आई थीं जहां कहा जा रहा था कि उमर रियाज, बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट सबा खान को डेट कर रहे हैं। एक ओर जहां पहले ही उमर की बहन महविश और चचेरे भाई नोमान इलाही ने इन्हें फेक न्यूज बताया था तो वहीं अब खुद सबा खान ने भी इन अफवाहों पर अपना रिएक्शन दिया है।

उमर के कजिन ने कहा झूठ

ई- टाइम्स से बात करते हुए सबा खान ने कहा, 'हाल ही में मैंने कहीं पढ़ा कि उमर के परिजनों ने कुछ बातें कही हैं और मैं उन बातों को साफ करना चाहती हूं। उमर के कजिन नोमान ने कहा कि वो मुझे मॉल में मिले थे। तो मैं साफ कहना चाहती हूं कि मैं उससे कभी भी नहीं मिली हूं, हालांकि हाल ही में मेरे सॉन्ग रिलीज होने पर मुझे उसका मैसेज आया था कि मैंने अच्छा काम किया है, तो मैंने उन्हें थैंक्यू कहा था।'

उमर के परिवार से मिली थीं सबा

सबा ने आगे कहा, 'इसके अलावा मेरी नोमान से कभी बात नहीं हुई है। हां लेकिन मैं उमर के परिवार (मां, पिता और बहन) से मिली हूं और वो मेरे से बहुत स्वीट थे। उन्होंने कहा कि उन्हें मेरे बिग बॉस की जर्नी भी पसंद आई थी। उमर का पहला प्रोजेक्ट मेरे साथ एक म्यूजिक वीडियो के लिए था और हम दोनों सेट पर मिले थे।'

उमर को सपोर्ट कर रहीं सबा

बातचीत के दौरान सबा ने आगे कहा, 'प्रमोशन के दौरान भी हम साथ थे और तब से मैं उन्हें अच्छी तरह से जानती हूं। हम दोनों के बीच एक अच्छा बॉन्ड है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हम दोनों डेटिंग कर रहे हैं। हम दोनों डेटिंग नहीं कर रहे हैं लेकिन हम एक दूसरे को इंसान के रूप में पसंद करते हैं।' वहीं इंटरव्यू में सबा ने ये भी कहा कि वो बिग बॉस 15 में उमर को सपोर्ट कर रही हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER