क्रिकेट / सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने मॉडलिंग में किया डेब्यू, तस्वीर सामने आई

Zoom News : Dec 07, 2021, 02:01 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर सोशल मीडिया के लिए लोगों से जुड़ी रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। उनकी यह तस्वीरें फैंस को काफी पसंद भी आती है। सोशल मीडिया पर उनकी फैन लिस्ट भी काफी लंबी है। फैन फॉलोइंग और पॉपुलैरिटी के मामले में सारा किसी स्टार किज से कम नहीं हैं। यहां तक कि उन्हें स्टार किड्स का कॉम्पिटीटर तक बताया जा चुका है। वहीं, सारा की खूबसूरती देख उनके इंडस्ट्री और मॉडलिंग के क्षेत्र में आने के कयास बी लगाए जा चुके हैं। इन्हीं कयासों के बीच आखिरकार सारा ने मॉडलिंग वर्ल्ड में कदम रख लिया है। 

दरअसल, हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो उनके पहले एड शूट है। वीडियो में वह एक कंपनी के विज्ञापन में नजर आ रही हैं। सारा ने एक क्लॉथिंग ब्रांड के लिए अपना यह पहला विज्ञापन किया है।

इस एड वीडियो में वीडियो में सारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। साथ ही वह एक परफेक्ट मॉडल की तरह दिखाई दे रही हैं। सारा के साथ इस एड में दो और मॉडल भी नजर आ रही हैं। वहीं, कंपनी ने भी सारा र को लॉन्च करते हुए उनकी फोटो पोस्ट की है।  सारा के इस अंदाज को देख उनके फैंस एक बार फिर दीवाने हो गए हैं। 

सारा की इस पोस्ट पर उनके फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोग जहां उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे। तो वहीं कई उन्हें मॉडलिंग की इस नई शुरुआत के लिए बधाई दे रहे हैं। जबकि कुछ ऐसे में बी है जो अब सारा के अभिनय में करियर को लेकर सवाल कर रहे हैं।

यह पहली बार नहीं है जब सारा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हों। इससे पहले हाल ही में सारा एक डेट नाइट पर गई थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस सारा पर अपना दिल ही हार बैठे थे। सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा था  'स्पेशल डेट नाइट।' दरअसल, सारा तेंदुलकर का नाम टीम इंडिया के युवा ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ जोड़ा जाता है।

सारा ने हाल ही में लंदन से अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है। वह ज्यादातर लंदन में ही रहती हैं। वहीं, उनके बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर अभी कुछ साफ नहीं कहा सकता है। लेकिन फैंस की माने तो सारा अगर बॉलीवुड में आईं तो बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं। ऐसे में मॉडलिंग वर्ल्ड में सारा की एंट्री उनके फैंस के लिए एक इशारा हो सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER