बॉलीवुड / सैफ ने अपने व करीना के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट को ₹3.5 लाख/माह के किराए पर दिया: खबर

Zoom News : Aug 18, 2021, 07:00 AM
मुंबई: सैफ अली खान ने अपने पुराने घर को किराए पर देने का फैसला किया है। उनका यह घर मुंबई की फार्च्यून हाइट्स में स्थित है। सैफ और करीना कपूर खान कभी इस घर में अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ इस बिल्डिंग में रहते थे। सैफ-करीना ने अपने दूसरे बेटे जेह के जन्म के कुछ दिन पहले यानि इस साल की शुरुआत में एक बड़े घर में शिफ्ट हुए थे। 

3.5 लाख रुपये लेंगे रेंट

मनी कंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार,  सैफ ने Guilty by Association Media LLP को किराए पर अपार्टमेंट दिया है। Indextap.com पर रजिस्‍टर्ड रेंट अग्रीमेंट डॉक्‍युमेंट से ये जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि सैफ ने इस 1,500 वर्गफुट अपार्टमेंट के लिए 15 लाख रुपये सिक्योरिटी डिपोजिट ली है। इतना ही नहीं सैफ इस घर से हर महीने रेंटर से 3.5 लाख रुपये महीने के रेंट लेंगे।

12 से 14 करोड़ का है अपार्टमेंट

अग्रीमेंट के अनुसार, रेंटर इस अपार्टमेंट में तीन साल इसी रेंट के हिसाब से रह सकता है। इसके बाद इसका किराया हर साल बढ़ता जाएगा। पहले वर्ष में इसका रेंट 3.5 लाख पर महीना होगा और दूसरे और तीसरे वर्ष में इसका रेंट 3.67 लाख और 3.87 लाख हो जाएगा। रिपोर्ट की मानें तो इस यह अपार्टमेंट 12 से 14 करोड़ का है। इसमें 2 कारों को पार्क करने की सुविधा है। 

जेह के जन्म के बाद कपल ने छोड़ दिया था ये अपार्टमेंट

सैफ से शादी करने के बाद करीना कपूर फॉर्च्यून हाइट्स अपार्टमेंट में ही आई थीं। इस घर में दोनों ने कई हसीन पल बिताए हैं। इतना ही नहीं तैमूर अली खान का जन्म भी इसी अपार्टमेंट में हुआ था, हालांकि दूसरे बेटे जेह के जन्म से पहले सैफ-करीना ने बांद्रा इलाके में एक बड़े घर में रहने चले गए थे। हॉस्पिटल से डिस्जार्च होने के बाद करीना अपने बेबी जेह को लेकर अपने बांद्रा हाउस में कदम रखी थीं।  करीना अक्सर इंस्टाग्राम के जरिए अपने घर की झलकियां देती आई हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER