बॉलीवुड / सैफ के साथ प्रॉपर्टी के नाम पर हुई थी धोखाधड़ी, लुट गई 70 परसेंट कमाई

Zoom News : Nov 18, 2021, 09:12 PM
बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बंटी और बबली 2' के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं। इस दौरान वो कई प्रमोशनल ईवेंट में हिस्सा लेते हुए दिलचस्प खुलासे करते दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में अपनी को-स्टार रानी मुखर्जी (Rani Mukerji ) को सैफ ने सालों पुराने उस वाकये के बारे में बताया है, जिसमें उन्होंने एक इंवेस्टमेंट में मिले धोखे के कारण अपनी कमाई का 70 प्रतिशत हिस्सा खो दिया था। ये वाकया सुनकर रानी हैरान रह गईं।

सैफ के साथ हुई धोखाधड़ी

सैफ अली खान ने बताया कि 'एक प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई इंवेस्टमेंट था। मुझसे कहा गया था कि ये मुझे 3 सालों में मिल जाएगी लेकिन आज तक मुझे नहीं मिली। मैंने उस वक्त जो कुछ भी कमाया था उसका 70 प्रतिशत खो दिया'। सैफ अली खान ने जब इस किस्से के बारे में बताया तो रानी मुखर्जी खुद हैरान रह गईं। बता दें कि सैफ और रानी की फिल्म 'बंटी और बबली 2' ऐसे ही धोखा-धड़ी करने के आरोपियों पर आधारित है। जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

महिला से जुड़ा वाकया

वहीं, फिल्म की पूरी स्टारकास्ट इन दिनों जी-जान से प्रमोशनल ईवेंट्स में जुटी हुई है। इस प्रमोशन को खास बना रहे हैं फिल्म की स्टार कास्ट की जिंदगी से जुड़े खुलासे। सैफ ने ऐसा ही चौंकाने वाला एक और खुलासा किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि किस तरह उनके घर में एक महिला घुस आई थी। जिससे वो बुरी तरह डर गए थे। सैफ का कहना था कि उनकी बीवी करीना भी इस महिला को देखकर हैरान रह गई थीं। लेकिन इससे भी अजीब ये हुआ कि ये अनजान महिला जैसे आई वैसे ही बाहर भी चली गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER