बॉलीवुड / सलमान-रानू ने गाया 'हाल कैसा है जनाब का', देखें मजेदार जुगलबंदी

Zoom News : May 07, 2022, 07:56 AM
Salman Khan And Ranu Mondal Viral video: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। सोशल मीडिया पर अक्सर मीम्स और मजेदार फोटोज- वीडियोज वायरल होते हैं, ऐसे में एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) और रानू मंडल (Ranu Mondal) का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो काफी मजेदार हैं और सलमान खान के साथ ही रानू मंडल बॉलीवुड का सुपरहिट गाना 'हाल कैसा है जनाब का' (Haal Kaisa Hai Janab Ka) गाते दिख रहे हैं। 

क्या है वायरल वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया पर ये वायरल वीडियो एडिटिड है, जिस में सलमान खान और रानू मंडल के दो अलग अलग वीडियोज को मिक्स किया गया है। वीडियो को इस तरह से एडिट किया गया है कि 'हाल कैसा है जनाब का'के मेल वर्जन को सलमान खान गाते दिख रहे हैं, जबकि फीमेल वर्जन को रानू मंडल। वीडियो को 2020 में realfascinated के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था, जो एक बार फिर से वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो में जो दो क्लिप्स नजर आ रहे हैं, उसके ओरिजनल वीडियो में रानू, हिमेश का गाना गाती हैं, जबकि सलमान खान ओरिजनली 'भाई भाई' गाना गा रहे हैं।

जानें गाने के बारे में

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, 'सिलमोन भाई.. अर्थ इज हीलिंग। हाल कैसा है जनाब का... Ft सलमान खान और रानू मंडल। शेयर करो अच्छे से, मेरा करियर न खराब हो जाए। बता दें कि इस वीडियो का क्रेडिट मोहित सक्सेना को जाता है। बात इस वीडियो में इस्तेमाल हुए ओरिजनल सॉन्ग की करें तो 'हाल कैसा है जनाब का', फिल्म 'चलती का नाम गाड़ी' का गाना है। इस गाने को किशोर कुमार और लता मंगेशकर ने अपनी आवाज दी थी। वहीं कंपोजर एस डी बर्मन रहे।

सलमान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

गौरतलब है कि रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और देखते ही देखते उन्हें स्टारडम मिल गया था। रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने गाने का मौका भी दिया था, लेकिन रानू इस स्टारडम को संभाल नहीं पाईं और जल्दी ही उनका घमंड दिखने लगा, जिसके बाद वो देखते ही देखते गायब हो गईं। वहीं बात सलमान खान की करें तो 'दबंग' खान की अपकमिंग फिल्मों के खाते में किक 2, पवन पुत्र भाईजान, कभी ईद कभी दिवाली और नो एंट्री का सीक्वल शामिल है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की पठान में भी सलमान खान का कैमियो होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER