Bollywood / Radhe का टाइटल ट्रैक रिलीज, सलमान खान का स्वैग और दिशा पाटनी के लुक्स बढ़ा देंगे धड़कनें - VIDEO

Zoom News : May 05, 2021, 01:43 PM
Bollywood | सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' का टाइटल ट्रैक रिलीज हो चुका है। सलमान खान ने गाना अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। गाने में सलमान खान का फुलऑन स्वैग दिख रहा है। उनके फैन्स को सॉन्ग काफी पसंद कर रहे हैं। गाने में दिशा पाटनी भी अट्रैक्टिव दिख रही हैं। ट्रैक को साजिद-वाजिद जोड़ी के साजिद ने आवाज दी है। 

आते ही छा गया टाइटल ट्रैक

सलमान खान की फिल्म 'राधे' ईद (13 मई) को रिलीज होने वाली है। मेकर्स फिल्म के गाने 'सीटी मार' और 'दिल दे दिया' रिलीज कर चुके हैं। अब फिल्म का टाइटल ट्रैक 'राधे' भी आ चुका है। सलमान खान ने गाना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करके लिखा है, साथ में लिखा ईश्वर की मर्जी और इंसानों के सपोर्ट से ये भी बीत जाएगा। नफरत दूर कीजिए। राधे राधे राधे। गाने में सलमान खान गोलियों और गाड़ियों के साथ एकदम ऐक्शन हीरो नजर आ रहे हैं वहीं दिशा पाटनी के ग्लैमरस लुक्स धड़कने बढ़ाने वाले हैं।

किस वाले सीन के थे चर्चे

राधे का ट्रेलर सलमान खान के फैन्स को काफी पसंद आया था। इसमें वह दिशा पाटनी को किस करते भी दिखाई दिए थे। हालांकि मेकर्स ने 'राधे' का बिहाइन्ड द सीन वीडियो जारी किया था। इसमें सलमान ने बताया है कि उन्होंने किस जरूर किया है पर दिशा को नहीं, टेप को किस है। इस वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि दिशा के होठों पर टेप लगा है। फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ अहम किरदारों में हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER