SALMAN KHAN / सलमान खान को इस शादीशुदा एक्ट्रेस से हुआ प्यार, कहा- 'मुझे लवेरिया हो गया'

Zoom News : Feb 15, 2022, 04:10 PM
सनी लियोनी एक ऐसी हसीना हैं, जिनके पीछे आज भी कई लोग दीवाने हैं. खुद सलमान खान भी सनी लियोनी के इश्क में खुद को गिरफ्तार करने से रोक नहीं पाए और कैमरे के सामने ही अपने प्यार का इजहार कर दिया. लेकिन सनी ने क्या कहा? आखिर दबंग खान से प्यार का इजहार सुन उनका क्या हाल हुआ होगा?

सलमान और सनी की बातें

'बिग बॉस 5' में अपने हुस्न का जादू चलाने वाली सनी लियोनी एक बार फिर बिग बॉस के मंच पर पहुंची थीं और वो सीजन था 'बिग बॉस 14' इस सीजन के वो वीकेंड के वार में नजर आई थीं. जैसा कि आप सभी को मालूम है कि सलमान इस शो को सालों से होस्ट करते आए हैं और इस सीजन को भी सलमान ने ही होस्ट किया था. सनी लियोनी के वहां पहुंचने पर सलमान खान के आंखों की चमक बढ़ गई और वो एक्ट्रेस से बड़ी मीठी-मीठी बातें करने लगे.

शरारती हुए सलमान

सनी के आने पर सलमान खान भी थोड़े शरारती मूड में आ गए और सनी लियोनी के संग फ्लर्ट करने लगे.यही नहीं सनी को देख सलमान बीमार तक हो गए थे जिसका इलाज सनी ने किया. दरअसल सलमान ने सनी से कहा कि उन्हें लवेरिया हो गया है. इसी शो का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें सनी लियोनी सलमान से पूछती हुई दिखती है कि 'आपकी बीमारी क्या है?' यह सुनकर सलमान बोलते हैं, 'मुझे अभी आपसे प्यार हो गया है. इसे लवेरिया कहते हैं.'

सनी को भी सलमान से प्यार

सलमान की ऐसी बातें सुनकर सनी अपने दिल पर हाथ रख कर दबंग खान की तरफ देखते हुए बोलती है कि  'सलमान सलमान यह देखो मुझे भी हो गया.' सनी का यह क्यूट अंदाज देख कर सलमान उन्हें गले से लगा लेते हैं. सलमान खान का ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ था. इस वीडियो को देखने के बाद आपको लगेगा कि सलमान और सनी एक-दूसरे से फ्लर्ट तो कर ही रहे हैं और एक-दूसरे की टांग भी खींच रहे हैं.

सलमान की फिल्में

सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पूजा हेगड़े के साथ 'कभी ईद कभी दीवाली' और जैकलीन फर्नांडीज के साथ 'किक 2' में नजर आएंगे. यही नहीं सलमान खान अपने खास दोस्त आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में कैमियो करते नजर आएंगे और शाहरुख खान अभिनीत 'पठान' में भी उनका छोटा सा रोल है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER