बॉलीवुड / Salman Khan की फिल्म 'Radhe' ने रचा इतिहास, पहले दिन ही बनाया ये रिकॉर्ड

Zoom News : May 15, 2021, 02:00 PM
बॉलीवुड | सलमान खान (Salman Khan) के फैंस ने उन्हें ईद पर एक बेशकीमती तोहफा दिया है, यह तोहफा है उनकी फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe Your Most Wanted Bhai) के लिए बेपनाह प्यार, जिसके चलते इस फिल्म ने पहले ही एक इतिहास रच दिया है। फैंस को सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म का कितना इंतजार था इस बात का अंदाजा इसके रिकॉर्ड को देखकर लगाया जा सकता है। 

सलमान को फैंस ने दिया रिटर्न गिफ्ट 

सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म के लिए बेताब फैंस को ईदी के तौर पर यह फिल्म देखने के लिए मिली। इसे ईद (Eid) के खास मौके पर रिलीज किया गया है। लेकिन कहना गलत नहीं होगा कि अगर लाख मुश्किल हालातों के बीच सलमान ने फैंस तक ईदी पहुंचाई तो उनके फैंस ने भी दिल खोलकर उन्हें रिटर्न गिफ्ट दिया है। फिल्म OTT पर रिलीज होने वाली फिल्मों में  पहले दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन चुकी है। 

मिले इतने मिलियन व्यूज 

ईद पर सलमान के फैंस का इतना प्यार बरसा के वह भी इस प्यार को पाकर इमोशनल हो गए हैं। सलमान ने सोशल मीडिया पर बताया कि 'राधे' को पहले दिन ही 4।2 मिलियन (42 लाख) से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और यह एक रिकॉर्ड है।' उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है जिस पर लिखा है- 'क्रिएटिंग हिस्ट्री (इतिहास बना दिया)। 4।2 मिलियन से ज्यादा व्यूज।' इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'यह दर्शकों का प्यार ही है जिनके समर्थन के बगैर इंडस्ट्री टिक नहीं सकती।'

सभी से कहा- 'शुक्रिया'

इस पोस्टर के कैप्शन में सलमान खान अपने फैंस का शुक्रिया कहना नहीं भूले हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'सभी को ईद की मुबारकबाद। राधे को पहले दिन सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म बनाने के लिए सभी का शुक्रिया, ईद पर इतना खूबसूरत रिटर्न गिफ्ट देने के लिए। फिल्म इंडस्ट्री आपके प्यार और समर्थन के बिना जिंदा नहीं रह सकती। शुक्रिया।' 

सलमान खान और दिशा पाटनी के अलावा फिल्म में विलन के रूप में रणदीप हुड्डा हैं। जैकी श्रॉफ की भी मुख्य भूमिका है। इसे सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर बनाया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER