SALMAN KHAN / सलमान खान ने चोरी-छिपे कर ली शादी? मांग में सिंदूर भरे सोनाक्षी की फोटो हुई वायरल

Zoom News : Feb 28, 2022, 03:14 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को लेकर कोई ना कोई खबर सोशल मीडिया पर जरूर रहती है. लेकिन हाल में जो खबर एक्ट्रेस को लेकर वायरल हो रही है, उसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जी हां, जो एक्ट्रेस को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खबर आ रही है वो उनकी शादी से जुड़ी है और इन्हीं खबरों के मुताबिक जिस शख्स से शादी की है, उसका नाम जानकर तो आप हैरान ही रह जाएंगे.

सलमान खान की शादी

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) का सिक्का आज पूरी बॉलीवुड में चल रहा है. सलमान खान एक ऐसे एक्टर है जिनके बिना कोई बॉलीवुड में कदम नहीं रख सकता है. सलमान खान अपनी जिंदगी को शानदार तरीके से जीते है. वैसे सलमान खान अक्सर अपनी शादी को लेकर हमेशा चर्चे में रहते है. उनके फैंस ये जानना चाहते है की आखिरकार सलमान खान कब शादी करेंगे. हाल ही में सोशल मीडिया में सलमान खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे सलमान खान दूल्हे के कपड़ो में नजर आ रहे है. वही सलमान के नजदीकी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी मांग में सिन्दूर लगाए नजर रही है. सलमान खान अपनी दुल्हन को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे है. सलमान खान के फैंस की माने तो सलमान ने बिन बताये शादी रचा ली है. चलिए जानते है इस खबर के बारे में पूरा मुद्दा.

फोटो हुई वायरल

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. उन्होंने दबंग फिल्म सहित कई हिट फिल्मे दी है. सोनक्षी एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने दम पर हिट फिल्म करवाने का दम रखती है. सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की होने वाली बहू बनने वाली है. इतना ही नही बल्कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी मांग में सिंदूर भी भर रखा है. सोनाक्षी सिन्हा का दूल्हा और कोई नही बल्कि सलमान खान ही है.

फेक हैं तस्वीरें

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सलमान खान (Salman Khan) की जो एक तस्वीर सोशल मीडिया में छाई हुई है. वो किसी ने कंप्यूटर से एडिट करके वायरल कर दी है. इन दिनों बड़े बड़े एक्टर और एक्ट्रेस की तस्वीरो से खिलवाड़ किया जा रहा है. बता दे की इससे पहले आमिर खान की भी तस्वीर वायरल की गई थी. काफी जांच-पड़ताल के बाद पाया गया की ये तस्वीर असली नही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER