Bigg Boss 14 / जैस्मिन भसीन को बाहर का रास्ता दिखाते ही रों पड़े सलमान खान, नहीं रोक पाए आंसू

Zoom News : Jan 10, 2021, 12:00 PM
Bigg Boss 14: सलमान खान (Salman Khan) के टीवी शो 'बिग बॉस 14' का ये हफ्ता काफी इमोशन से भरा रहा। इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स के घरवालों ने उनसे मुलाकात की जिसके चलते ये सभी काफी भावुक नजर आए। आज वीकेंड का वार एपिसोड में एक सदस्य घर से बेघर होगा। बताना चाहेंगे कि आज जैस्मिन भसीन का सफर इस घर से खत्म होने जा रहा है। इस हफ्ते के एलिमिनेशन के लिए रुबीना दिलैक, अभिमाव शुक्ला, जैस्मिन भसीन और एली गोनी (Aly Goni) को नोमिनेट किया गया था।

सलमान खान ने आज मंच पर घोषणा करते हुए बताया कि जैस्मिन को शो से एविक्ट कर दिया गया है। सलमान भी ये फैसला सुनाते हुए भावुक हो उठे और अपने आंसू रोक नहीं पाए। जैस्मिन की एलिमिनेशन की खबर सुनकर घर वाले भी रों पड़े और उन्हें विदा किया।

शो पर सलमान ने निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को भी सबक सिखाने का फैसला किया। निक्की ने राखी सावंत का बेड ठीक न करके अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई जिससे नाराज सलमान खुद ही घर में एंट्री करते हैं और राखी का बिस्तर ठीक करते हैं।

ये देखकर घर के सभी सदस्य हैरान रह जाते हैं और निक्की को कहीं न कहीं अपनी गलती का एहसास होता है। सलमान कहते हैं कि अगर ये काम घरवालों को किसी फिल्म या टीवी सीरियल के सीन के लिए करना होता तो वो खुशी-खुशी करते लेकीन यहां इन्होने अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER