बॉलीवुड / दुबई में सलमान की राधे रिलीज, टिकट लेने के लिए लोगों के बीच होड़, लगी लंबी लाइनें

Zoom News : May 13, 2021, 02:50 PM
बॉलीवुड | सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe - Your Most Wanted Bhai) दुबई के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। टिकटों के लिए लोग थिएटर्स के बाहर लंबी लाइनों में खड़े दिखाई पड़े। भारत में इसे शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा और फैंस OTT प्लेटफॉर्म Zee5 पर भी इसे देख सकते हैं।

लंबे वक्त तक पोस्टपोन हुई फिल्म

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्में भारत के अलावा दुबई में भी जबरदस्त बिजनेस करती हैं। पिछले साल ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म को कोविड के चलते पोस्टपोन कर दिया गया था। सलमान खान (Salman Khan) लंबे वक्त तक फिल्म की रिलीज को टालते रहे और फिर अंत में उन्होंने थिएटर मालिकों की अपील पर इसे ईद के खास मौके पर सिनेमाघरों में ही रिलीज करने का फैसला किया।

क्या है राधे की कहानी?

फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के अलावा दिशा पाटनी (Disha Patani) और जैकी श्रॉफ (Jacky Shroff) अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक पुलिस अफसर के बारे में है जो शहर में फैले ड्रग नेक्सस को खत्म करता है। फिल्म को लेकर सलमान खान (Salman Khan) ने फैंस से अपील की है कि वे पायरेसी रोकने में उनकी मदद करें और ऑथराइज्ड प्लेटफॉर्म पर ही इसे देखें।

सलमान ने फैंस से लिया ये वादा

सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, 'एक फिल्म को बनाने में बहुत से लोग कड़ी मेहनत करते हैं और मुझे बहुत बुरा लगता है जब कुछ लोग इसे देखने के लिए पायरेसी का सहारा लेते हैं। मैं आप सभी से एक वादा लेना चाहता हूं कि आप प्लीज सही प्लेटफॉर्म पर ही इस फिल्म को देखें। ये ईद पूरी तरह से ऑडियंस के वादे के बारे में है। एंटरटेनमेंट में नो पायरेसी।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER