बॉलीवुड / प्रीति जिंटा का बड़ा खुलासा, सलमान खान ने पति को सिखाई गालियां - जानिए पूरा मामला

Zoom News : Mar 14, 2021, 09:21 AM
बॉलीवुड: प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया से बिल्कुल भी नहीं। वो अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं। सोशल मीडिया पर प्रीति (Preity Zinta) अपने पति की कई तस्वीरें शेयर की हैं और खुलकर अपने प्यार का इजहार भी करती हैं। हाल ही में प्रीति ने बताया कि उनके पति को कुछ हिंदी गालियां आती हैं जो उन्हें सलमान खान ने सिखाई हैं। 

प्रीति का खुलासा

वोग मैगजीन में दिए इंटरव्यू में प्रीति जिंटा ने अपने पति का जिक्र किया और बताया कि प्रीति (Preity Zinta) ने बताया कि जेने ने सिर्फ उनकी 3 फिल्में देखी हैं और उन्हें हिंदी समझ नहीं आती है। सलमान खान (Salman Khan) ने जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) को हिंदी सिखाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने नॉर्मल हिंदी के शब्द नहीं बल्कि गाली सिखाई। जीन ने भी उन शब्दों को सीख लिया है। प्रीति ने यह भी बताया कि वो जीन को पति परमेश्वर कहती हैं और जीन बदले में प्रीति को मालकिन कहकर पुकारते हैं।  

2016 में की थी शादी

आपको बता दें, प्रीति (Preity Zinta) ने यूएस के रहने जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) से हिंदू रीति रिवाजों से 28 फरवरी 2016 को शादी की थी। लॉस एंजेलिस में हुई इस शादी के केवल कुछ रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल थे। दोनों ने मुंबई में भी एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा था। ताकि प्रीति के बॉलीवुड और मुंबई के दोस्तों को भी इस खुशी में शामिल किया जा सके। काफी वक्त तक प्रीति ने अपनी शादी की पिक्चर्स को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया था। लंबे अरसे के बाद प्रीति ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER