Preity Zinta News / बॉलीवुड से 6 सालों तक क्यों दूर रहीं प्रीति जिंटा? खुद बताई वजह

Vikrant Shekhawat : May 25, 2024, 07:00 AM
Preity Zinta News: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा 6 सालों से किसी भी फिल्म में नहीं दिखी हैं. उनकी आखिरी फिल्म ‘ब्रदर सुपरहिट’ थी, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. अब वो अगले साल ‘लाहौर 1947’ में दिखने वाली हैं. ये फिल्म आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बन रही है. इस फिल्म में सनी देओल लीड रोल में दिखने वाले हैं. अब प्रीति ने खुद सालों तक फिल्मों से दूर रहने के पीछे की वजह बताई है.

प्रीति ने डीडी इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि वो पिछले 6 सालों से अपने बिजनेस को समय दे रही थीं. उन्होंने ये भी कहा कि वो अपने परिवार को समय देना चाहती थीं. उन्होंने कहा, “मैं फिल्म नहीं करना चाहती थी. मैं बिजनेस पर फोकस कर रही थी. मैं अपनी पर्सनल लाइफ पर फोकस रखना चाहती थी. लोग ये भूल जाते हैं कि महिलाओं के लिए एक एक्टर के तौर पर क्राफ्ट जरूरी होता है, लेकिन एक बायोलॉजिकल क्लॉक भी होता है.”

प्रीति जिंटा ने और क्या कहा?

आगे उन्होंने कहा, “मैंने किसी एक्टर को या फिर इंडस्ट्री में किसी को भी डेट नहीं किया है. इसलिए, लॉजिक की बात ये थी कि मेरे पास मेरा परिवार था. कई तरह से अपनी जिंदगी जीना शानदार होता है, लेकिन आपको अपनी जिंदगी जीना नहीं भूलना चाहिए. इसलिए, मैं बच्चा चाहती थी. फिल्म तो हमेशा के लिए है.”

कब रिलीज हो रही लाहौर 1947?

अभी इस फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट तो नहीं आई है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि ‘लाहौर 1947’ साल 2025 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज हो सकती है. इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ-साथ आमिर स्क्रीन पर भी नजर आएंगे. हालांकि, फिल्म में वो कैमियो रोल में होंगे. इस फिल्म को राजकुमार संतोषी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें शबाना आजमी, अली फजल, अभिमन्यु सिंह भी दिखने वाले हैं. अभी इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. कुछ समय पहले एक रिपोर्ट में बताया गया था कि जून तक शूटिंग खत्म हो जाएगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER