Bigg Boss 14 / सलमान खान ने राहुल को चिढ़ाते हुआ कहा- दिशा इस समय अपने प्रेमी के साथ थाईलैंड में छुट्टियां मना रही

Zoom News : Nov 16, 2020, 06:24 PM
मुंबई। बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को उनके जन्मदिन के मौके पर शादी के लिए प्रपोज करते नजर आए। राहुल ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपनी प्रेमिका से प्यार का इजहार किया और बताया कि वह पिछले दो वर्षों से अभिनेत्री को डेट कर रहा है। अब 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने राहुल वैद्य के प्रस्ताव पर प्रतिक्रिया दी है। इस दौरान सलमान खान ने कुछ ऐसा कहा जिससे राहुल बुरी तरह से तनाव में आ गए।

राहुल वैद्य को अपनी प्रेमिका दिशा परमार के रूप में चिढ़ाते हुए, सलमान खान ने पहले राहुल को बहुत चिढ़ाया और फिर उसे दिशा को लेकर तनाव में डाल दिया। हालाँकि, सलमान खान मजाक कर रहे थे, लेकिन उनकी बात सुनकर राहुल वैद्य तनाव में आ गए। दिशा के बारे में सलमान खान ने राहुल से सवाल किया। उन्होंने बताया कि अभी तक उनके प्रस्ताव पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

सलमान खान इस पर राहुल वैद्य की टांग खींचने लगते हैं। सलमान खान ने राहुल वैद्य से कहा कि- दिशा ने उनके प्रस्ताव का जवाब नहीं दिया क्योंकि वह इस समय अपने प्रेमी के साथ थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। यह सुनकर सभी घरवाले जोर-जोर से हंसने लगते हैं, लेकिन यह सुनकर राहुल टेंशन में आ जाता है और सलमान खान से इस तरह की बातें न कहने के लिए कहता है।

राहुल, सलमान खान से विनती करते हुए कहते हैं कि वह उनसे कुछ भी कह सकते हैं, लेकिन दिशा के बारे में ऐसा नहीं कहते। इस पर सलमान ने फिर से राहुल के साथ मजाक किया और कहा- क्या लोग केवल अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के साथ थाईलैंड जा सकते हैं? इतना ही नहीं, सलमान खान जवाब की दिशा के बारे में क्रिएटिव से बात करने का नाटक भी करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER