बिग बॉस 16 / सलमान ने स्टेज पर रकुल के सामने खोले शर्ट के बटन, देखें वीडियो

Zoom News : Oct 15, 2022, 10:12 PM
बिग बॉस 16 में आज वीकेंड का वार होगा और आज के एपिसोड में बतौर गेस्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह आएंगे। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड के प्रमोशन के लिए जाएंगे जो रिलीज के लिए तैयार है। इस दौरान सलमान दोनों एक्टर्स के साथ खूब मस्ती करेंगे। सिद्धार्थ, सलमान के साथ अपना एक पुराना किस्सा सुनाएंगे तो वहीं सलमान स्टेज पर सबके सामने ही शर्ट के बटन खोलेंगे। उस वक्त सिद्धार्थ और रकुल प्रीत सिंह भी वहीं स्टेज पर मौजूद होंगे। रकुल तो सलमान को देखती ही रह जाएंगे।

दरअसल, शो का प्रोमो आया है जिसमें सलमान, दोनों का स्वागत करते हैं। फिर सलमान कहते हैं कि कुछ भी कहने से पहले आपको बधाई देना चाहूंगा सिद्धार्थ, आपने इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर लिए हैं। फिर सिद्धार्थ कहते हैं कि मैं बताना चाहूंगा कि मैं अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के प्रमोशन के लिए यहां आया था। सर ने अचानक से मुझे कहा था कि अपनी टी शर्ट उतारकर एब्स दिखाओ, तुम्हारी फिटनेस का टेस्ट करते हैं। तो सलमान कहते हैं कि आज भी यही करना है तो सिद्धार्थ कहते हैं कि नहीं आज नहीं, तब तैयार था।

सलमान खान ने खोले शर्ट के बटन

फिर सलमान कहते हैं अरे मैं तैयार हूं। फिर सलमान अपनी शर्ट के बटन खोलते हैं और बॉडी फ्लॉन्ट करते हैं। सिद्धार्थ कहते हैं कि ये हमारे ओ जी हीरो हैं। वहीं रकुल प्रीत तो सलमान को देखते ही रह जाती हैं। वह कहती हैं कि मुझे नहीं लगता कि कोई भी ऐसे 4 पैक या 6 पैक एब्स के साथ ऐसे तैयार होता है।

इसके बाद सलमान, सिद्धार्थ से एब्स दिखाने को कहते हैं और सिद्धार्थ भी दिखाते हैं। फिर सलमान, सद्धार्थ के साथ मस्ती करते हुए कहते हैं कि आगे बढ़ने से पहले थोड़ी सी और मेहनत कर लो। प्रोमो शेयर करते हुए लिखा है, बढ़ेगा स्टेज पर टेम्प्रेचर जब दिखेंगे सलमान खान शर्टलेस। इस सीन को देखें बिग बॉस के आज के एपिसोड में। 

इस प्रोमो पर फैंस के खूब रिएक्शन्स आ रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि सलमान खान के लिए उम्र बस एक नंबर है। तो कोई कह रहा है कि सलमान खान की बॉडी पर अब कभी शक मत करना।

लगाएंगे क्लास

वैसे इन 2 सेलेब्स के साथ मस्ती करने के अलावा आज सलमान खान कुछ कंटेस्टेंट्स की क्लास भी लगाएंगे जिसमे शालीन भनोट शामिल हैं। वह शालीन को उनके इस हफ्ते घरवालों और डॉक्टर के साथ किए गलत बिहेवियर पर अपना रिएक्शन देंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER