बॉलीवुड / सलमान खान ने आरती कर किया गणपति बप्पा का स्वागत, वायरल हुआ Video

NDTV : Aug 23, 2020, 01:20 PM
बॉलीवुड डेस्क | गणेश चतुर्थी (Ganesh  Chaturthi) की धूम पूरे देश में देखने को मिल रही है। हालांकि, कोरोनावायरस के कारण इस साल गणेश महोत्सव का त्योहार काफी फीका लग रहा है। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स अपने घर गणपति का स्वागत कर रहे हैं। हाल ही में  सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान आरती के साथ गणपति बप्पा का स्वागत कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान (Salman Khan Video) अपने परिवार के साथ मिलकर गणपति बप्पा की आरती कर रहे हैं। 

सलमान खान (Salman Khan) के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम पेज द्वारा शेयर किया गया है। सलमान खान इस वीडियो में भक्ति में लीन होकर गणपति बप्पा की आरती कर रहे हैं। वीडियो में सोहेल और अरबाज खान भी आरती कर रहे हैं। सलमान खान के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

बता दें, सलमान खान (Salman Khan) के इस लॉकडाउन के बीच तीन गाने रिलीज हुए, जो उन्होंने अपने फार्म हाउस पर ही शूट किए। इनमें, 'प्यार करोना', 'तेरे बिना' और ईद पर रिलीज हुआ 'भाई-भाई' सॉन्ग शामिल है। यह तीनों ही गाने फैन्स को काफी पसंद भी आए थे। वहीं, हाल ही में बिग बॉस के 14वें सीजन का प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। कोरोना महामारी के बीच बिग बॉस जल्द ही लोगों का मनोरंजन करता नजर आएगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER