बड़ी खबर / सलमान खान की 'राधे' की रिलीज डेट आई सामने, थिएटर में लगेगी फिल्म

Zoom News : Jan 19, 2021, 05:34 PM
MH: राधे सलमान खान की सबसे हालिया फिल्म राधे सिनेमा में रिलीज होगी और खुद सलमान खान ने इस बात की पुष्टि की है। सलमान द्वारा अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने का अनुरोध देश भर के थिएटर एक्जीबिटर एसोसिएशन द्वारा किया गया था और अब यह मानते हुए कि सलमान खान ने बताया है कि उनकी फिल्म ईद पर सिनेमा हॉल में रिलीज होगी। कोरोना महामारी के कारण, कई बड़ी फिल्मों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख किया है। ऐसे में सिनेमा घर के मालिक ने कहा कि कम से कम सलमान की फिल्म को थिएटर में रिलीज किया जाना चाहिए और जनता को फिर से सिनेमाघरों का रुख करना चाहिए।

इस अनुरोध को ध्यान में रखते हुए, सलमान खान और उनकी फिल्म निर्माण कंपनी ने राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया है। सलमान खान ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'क्षमा करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लगा। इस दौरान यह एक बड़ा फैसला है। मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं जो थिएटर मालिकों / प्रदर्शकों के माध्यम से हो रही हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करके मदद करना चाहूंगा। बदले में, मैं उनसे उम्मीद करूंगा कि 'राध्या' को देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए वह थिएटर में बेहद सावधानी बरतें। प्रतिबद्धता ईद की थी और यह इंशाअल्लाह 2021 की ईद में ही जारी किया जाएगा।

सलमान की इस घोषणा से यह स्पष्ट है कि इस वर्ष, ईडी को निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों को 'राधे' के रूप में मिलेगा। पिछले साल लॉकडाउन और कोविद -19 के कारण कई लोगों के लिए आसान नहीं रहा है, खासकर सिनेमा हॉल मालिकों के लिए जिन्हें भारी नुकसान हुआ है। ऐसे में सलमान खान का यह फैसला सिनेमा के मालिकों के लिए सुकून देने वाला है।

वास्तव में, सलमान खान को भारत के कई राज्यों के फिल्म प्रदर्शकों से एक आवेदन मिला, जिसमें उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सिनेमाघरों में रिलीज करने का अनुरोध किया, क्योंकि उनकी फिल्म न केवल स्क्रीन के भाग्य को पुनर्जीवित करने में सक्षम होगी। मालिकों, लेकिन सिनेमा मालिकों और कर्मचारियों को उनके भविष्य के संदर्भ में आशा की एक किरण भी प्रदान करते हैं, और अब सुपरस्टार ने पुष्टि की है कि वह इस साल ईद पर सिनेमाघरों में अपनी फिल्म रिलीज करेंगे।

'राध्या ’प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित दिशा पटानी के साथ सलमान खान की मुख्य भूमिका में हैं और जैकी श्रॉफ, जरीना वहाब और रणदीप हुड्डा की प्रमुख भूमिकाएँ हैं। 'राधे' को सलमान खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री ने बैनर सलमान खान फिल्म्स, सोहेल खान प्रोडक्शंस और रील लाइफ प्रोडक्शंस के तहत सह-निर्मित किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER