बॉलीवुड / सलमान अपनी फर्म के लिए इस्तेमाल होने वाले डुप्लेक्स के लिए देते हैं ₹8.25 लाख/माह: रिपोर्ट

Zoom News : Oct 18, 2021, 06:35 PM
बॉलिवुड: बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपने परिवार के साथ बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं लेकिन उनके पास मुंबई में कई प्रॉपर्टी हैं। सलमान खान ने हाल ही में अपने बांद्रा वाले घर के पास एक डुप्लेक्स के लिए रेंट एग्रिमेंट फाइनल किया है। इसके लिए वह एक महीने में 8.25 लाख रुपये किराया (Salman Khan Duplex Rent) देंगे।

एक रियल एस्टेट पोर्टल के अनुसार, सलमान खान वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड ने बांद्रा के मकबा हाइट्स के 17वें और 18वें फ्लोर पर एक डुप्लेक्स के लिए रेंट एग्रिमेंट रिन्यूवल किया है। इस प्रॉपर्टी के मालिक बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी हैं। कारपेट एरिया में 2,265 वर्ग फीट की इस प्रॉपर्टी को सलमान खान ने 11 महीने के लिए किराए पर लिया है। यह लीज्ड डुप्लेक्स कथित तौर पर सलमान खान की फर्म के लिए काम करने वाले लेखक के पैड के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा।

हाल ही सलमान खान ने फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रूथ' की रिलीज डेट की घोषणा की थी। महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म 26 नवंबर, 2021 को रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा भी हैं। फिल्म में सलमान खान पुलिस वाले की भूमिका में हैं तो आयुष शर्मा गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रूथ' बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' से टकराएगी।

सलमान खान फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रूथ' के अलावा टाइगर 3 में कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। मनीष शर्मा के डायरेक्शन बन रही ये फिल्म अगले साल 2022 में रिलीज होगी। सलमान खान के पास फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' और 'किक 2' भी है। शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में सलमान खान कैमियो रोल करते दिखाई देंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER