मोबाइल-टेक / Samsung Galaxy M12 की जल्द होगी लॉन्चिंग

Zoom News : Dec 30, 2020, 05:08 PM
Samsung Galaxy M12 का सपॉर्ट पेज भारत में लाइव हो गया है। इससे यह संकेत मिलते हैं कि फोन जल्द भारत में लॉन्च होगा। सैमसंग इंडिया की वेबसाइट के सपॉर्ट पेज पर स्मार्टफोन को मॉडल नंबर SM-F127G/DS के साथ लिस्ट किया गया है। इसी मॉडल नंबर वाले हैंडसेट को कई सर्टिफिकेशन और बेंचमार्किंग वेबसाइट्स पर भी देखा जा चुका है। इनमें थाइलैंड की NBTC, ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS), ब्लूटूथ SIG, वाई-फाई अलायंस, FCC और गीकबेंच शामिल हैं। हाल ही में भारत में फोन का मास-प्रॉडक्शन शुरू होने की खबरें भी आई हैं।

सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर सपॉर्ट पेज पर मॉडल नंबर SM-F127G/DS वाले एक स्मार्टफोन को लिस्ट किया गया है। हालांकि, अभी स्मार्टफोन के बारे में और कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पिछली रिपोर्ट्स में पता चला था कि यह मॉडल नंबर सैमसंग गैलेक्सी एम12 का है। हैंडसेट की तस्वीरें भी पहले लीक हो चुकी हैं।

हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी एम12 को थाइलैंड की NBTC वेबसाइट पर देखा गया। इसके अलावा गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला था कि फोन में एक्सीनॉस 850 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम दी जाएगी। फोन ऐंड्रॉयड 11 के साथ आएगा। Bluetooth SIG और वाई-फाई अलायंस वेबसाइट की लिस्टिंग से पता चला था कि इस सैमसंग हैंडसेट में ब्लूटूथ 5.0 और 2.4 गीगाहर्ट्ज़ वाई-फाई फीचर होंगे। कुछ रिपोर्ट्स में पता चला है कि गैलेक्सी एम12 को कुछ मार्केट्स में गैलेक्सी एफ12 नाम से भी लॉन्च किया जा सकता है।

खबरों के मुताबिक, आने वाले सैमसंग गैलेक्सी एम12 का मास प्रॉडक्शन कंपनी की नोएडा फैक्ट्री में शुरू हो चुका है। इस फोन में 7000mAh बैटरी होने की उम्मीद है। OnLeaks द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों से फोन में एक नॉच, एक स्क्वायर रियर कैमरा मॉड्यूल, एक फिंगरप्रिंट स्कैनर, एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होने की जानकारी मिली थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER