मोबाइल-टेक / 64MP कैमरे से लैस Samsung Galaxy M31s आज होगा लॉन्च

Zoom News : Jul 30, 2020, 11:38 AM
सैमसंग आज अपनी पॉप्युलर गैलेक्सी M सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन Galaxy M31s लॉन्च करने वाला है। लॉन्च इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे होगी। गैलेक्सी M31s की टक्कर मार्केट में पहले से मौजूद वनप्लस नॉर्ड, रियलमी X3 और रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स जैसे स्मार्टफोन्स से होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो सैमसंग का यह फोन 20 हजार रुपये के आसपास की शुरुआती कीमत के साथ आ सकता है। फोन की पहली सेल 6 और 7 अगस्त को ऐमजॉन पर होगी।

शानदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च

सैमसंग का यह फोन मिड-रेंज सेगमेंट में कई शानदार फीचर्स के साथ एंट्री करने वाला है। कंपनी ने ऐमजॉन पर इस फोन की एक माइक्रो वेबसाइट को भी लाइव किया है। इस माइक्रोसाइट में फोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स का जिक्र किया गया है। फोन की सबसे बड़ी खूबी है कि इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है। फोन 25 वॉट फास्ट चार्जिंग और रिवर्स चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आता है।

8जीबी रैम और Exynos प्रोसेसर
सैमसंग गैलेक्सी M31s में बड़ा सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जो फुल एचडी रेजॉलूशन के साथ आएगा। डिस्प्ले के टॉप सेंटर में फ्रंट कैमरे के लिए पंच-होल दिया गया है। फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। माना जा रहा है कि कंपनी इसका एक 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरियंट भी लॉन्च कर सकती है। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में सैमसंग का भरोसेमंद Exynos 9611 चिपसेट लगा है।

धांसू है फोन का कैमरा सेटअप

कंपनी इस फोन के कैमरा फीचर्स को काफी प्रमोट कर रही है। इसमें आपको क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।

शानदार फटॉग्रफी एक्सपीरियंस के लिए फोन में खास इंटेली-कैम और सिंगल टेक मोड फीचर दिया गया है। इन फीचर की मदद से यूजर एक ही समय में फोटो और विडियो कैप्चर कर सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER