मोबाइल-टेक / Samsung Galaxy M32 5G जल्द होगा लॉन्च भारत में

Zoom News : Aug 06, 2021, 12:10 PM
Samsung Galaxy M32 5G स्मार्टफोन जल्द ही भारतीय मार्केट में दस्तक दे सकता है, जिसका इशारा लेटेस्ट सैमसंग इंडिया सपोर्ट पेज के माध्यम से मिला है। बता दें, यह फोन इससे पहले गीकबेंच और बीएसआई सर्टिफिकेशन साइट्स पर भी लिस्ट हो चुका है। लेटेस्ट लिस्टिंग की बात करें, तो इस फोन के किसी भी प्रकार के स्पेसिफिकेशन की जानकारी इसमें सामने नहीं आई है। लेकिन गीकबेंच लिस्टिंग के जरिए फोन के कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके हैं।

Samsung India के सपोर्ट पेज पर Samsung Galaxy M32 5G फोन का केवल मॉडल नंबर SM-M326B/DS लिस्ट हुआ है। बता दें, यह मॉडल नंबर इससे पहले गीकबेंच पर भी लिस्ट हुआ था, जिसको लेकर माना गया था कि यह सैमसंग गैलेक्सी एम32 5जी से जुड़ा हुआ है। हालांकि, मॉडल नंबर के अलावा, इस लिस्टिंग में फोन से जुड़ी अन्य किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है।

पुरानी लीक्स की बात करें, तो यह फोन गीकबेंच वेबसाइट पर मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ लिस्ट था, जिसका कोडनेम MT6853V था। माना जा रहा है कि यह कोडनेम मीडियाटेक डायमेंसिटी 720 प्रोसेसर से जुड़ा हुआ है। इसके अलावा, लिस्टिंग में सामने आया था कि यह फोन 6 जीबी रैम से लैस होगा। लिस्टिंग में फोन का सिंगल कोर स्कोर 497 और मल्टी-कोर स्कोर 1,605 था।

साथ ही यह फोन BIS लिस्टिंग पर भी स्पॉट किया जा चुका है, जिससे अंदाजा लग गया था कि यह फोन जल्द ही भारत में दस्तक देने वाला है। वहीं अब सैमसंग इंडिया सपोर्ट पेज पर लिस्ट मॉडल नंबर से यह पुष्टि होती है कि यह फोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा।

कुछ रिपोर्ट्स में अटकलें लगाई जा रही हैं कि सैमसंग गैलेक्सी एम32 5जी फोन Galaxy A32 5G की तरह ही होगा, बिल्कुल जैसे Galaxy M32 फोन काफी हद तक स्पेसिफिकेशन के लिहाज़ से Galaxy A32 की तरह था।

Samsung Galaxy A32 5G specifications

Samsung Galaxy A32 5G फोन में 6.5-inch HD+ TFT इंफीनिटी V डिस्प्ले है। फोन में ऑक्टा कोर SoC के साथ 8 जीबी तक का रैम ऑप्शन मिलेगा। फोन में 128 जीबी स्टोरेज तक का ऑप्शन मिलेगा, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Samsung Galaxy A32 5G में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है। इसमें प्राइमरी कैमरा सेटअप 48 मेगापिक्सल का है जो f/1.8 लेंस के साथ आता है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस एंगल f/2.2 लेंस, 5 मेगापिक्सल मैक्रो शूटर f/2.4 लेंस और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर लेंस है। फ्रंट में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है।

Samsung Galaxy A32 5G में कनेक्टिविटी के लिए आपको 5G, Wi-Fi, ब्लूटुथ और GPS का फीचर मिल रहा है। कंपनी ने फोन में 5,000mAh बैटरी दी है, जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कंपनी ने फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया है। फोन का डायमेंशन 164.2x76.1x9.1mm और वजन 205 ग्राम है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER