मोबाइल-टेक / Samsung Galaxy Quantum 2 के फोटो और स्पेसिफिकेशन लीक

Zoom News : Apr 12, 2021, 12:12 PM
Samsung Galaxy Quantum2 आजकल काफी चर्चा में है। इस फोन को कंपनी 23 अप्रैल को लॉन्च कर सकती है। फोन को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे हैं, लेकिन इसी बीच इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स और लाइव फोटो सामने आ गए हैं। फोन की संभावित लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन्स को दक्षिण कोरिया के Naver ब्लॉग पर एक यूजर ने शेयर किया है। दक्षिण कोरिया के बाहर इस फोन को कंपनी Galaxy A82 5G मॉनिकर के तौर पर पेश कर सकती है।

सैमसंग गैलेक्सी क्वांटम2 के स्पेसिफिकेशन्स
फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का WQHD+ डाइनैमिक AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। फोन का डिस्प्ले इनफिनिटी-ध पंच-होल के साथ आएगा और इसमें कंपनी 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा ऑफर करने वाली है। फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दे सकती है।

प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में कंपनी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट ऑफर करने वाली है। फोन 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। बैटरी की बात करें तो इस फोन में 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है।

फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर भी मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी इस फोन को माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट के साथ लॉन्च करने वाली है। फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। कंपनी गैलेक्सी क्वांटम 2 को तीन कलर ऑप्शन- ग्रे, वाइट और लाइट वॉयलेट में लॉन्च कर सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER