मोबाइल-टेक / भारत में जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy S21 FE

Zoom News : Feb 13, 2021, 10:38 AM
पॉप्युलर स्मार्टफोन ब्रैंड Samsung अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S21 का Fan Edition जल्द ही लॉन्च करने वाला है, जिसमें खूबियों की भरमार होगी। Samsung Galaxy S21 FE इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Samsung Galaxy S21 का लाइटर और चीपर (कम दाम वाला) वेरियंट हो सकता है, जिसकी कीमत भले कम होगी, लेकिन फीचर्स शानदार होंगे। सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई को हाल ही में SM-G990B मॉडल नंबर से सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था, जिसमें इस धांसू फोन की स्पेसिफिकेशंस डीटेल भी सामने आ गई हैं।

क्या कुछ खास हो सकता है?

Samsung Galaxy S21 Fan Edition को अगले 2-3 महीनों में भारत समेत अन्य देशों में लॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग के फ्लैगशिप फोन सीरीज सैमसंग गैलेक्सी एस21 की अपकमिंग स्मार्टफोन गैलेक्सी एस21 एफई की खूबियों की बात करें तो यह 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगी और इसे 128GB और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा। Android 11 OS पर बेस्ड इस फोन को सैमसंगे गैलेक्सी एस21 की तरह ही Grey, Silver, Pink, Violet और White कलर ऑप्शन में लॉन्च किए जाने की संभावना है। सैमसंग के इस फोन में Exynos 990 SoC प्रोसेसर होने की संभावना है।

Samsung Galaxy S20 FE से बेहतर खूबियां?
आपको बता दूं कि सैमसंग ने पिछले साल अपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Samsung Galaxy S20 में Samsung Galaxy S20 FE भी लॉन्च किया था, जिसमें 6.5 इंच का FHD+ Super AMOLED Infinity-O डिस्प्ले लगा था। ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड इस फोन को 8GB RAM और 128 GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया था और इसमें 4,500mAh की बैटरी लगी थी, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है। इस फोन में 12 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई में भी इसी तरह के स्पेसिफिकेशंस देखने को मिलेंगे। हालांकि, आने वाले समय में ही पता चल पाएगा कि सैमसंग के इस धांसू फोन में क्या कुछ खास होने वाला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER