हेडफोन / Samsung Level U2 वायरलेस हेडफोन लॉन्च, जानिए कीमत

Zoom News : Feb 04, 2021, 05:34 PM
दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung ने भारतीय मार्केट में एक नया हेडफोन लॉन्च कर दिया है। इसका नाम Level U2 है। इस हेडफोन को 1,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। इसे ब्लैक और ब्लू कलर में उपलब्ध कराया गया है। इसे एक्सक्लूसिवली कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Samsung.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकेगा।

यह नेकबैंड स्टाइल वायरलेस हेडफोन है। यह जबरदस्त और क्रिस्टल क्लियर कॉल क्वालिटी उपलब्ध कराती है। Samsung Level U2 हेडफोन को स्टाइलिश और एर्गोनॉमिक डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इसके ईयरटिप्स की बात करें तो यह बेहद ही कंफर्टेबल हैं। चाहें आप घर पर हों या फिर जॉगिंग कर रहे हों यह एक बेहतर अनुभव प्रदान करने में सक्षम हैं। आइए जानते हैं इस नेकबैंड के फीचर्स के बारे में।

Samsung Level U2 की डिजाइन और क्वालिटी
यह एक हाइब्रिड कैनल ईयरफोन है। यह IPX2 वॉटरप्रूफ रेटिंग के साथ आता ह। इसका वजन 41.5 ग्राम है। यह डिवाइस SBC, AAC और स्केलेबल कोडक को सपोर्ट करता है। Samsung Level U2 नेकबैंड को 500 घंटे के स्टैंडबाय लाइफ के साथ आता है। साथ ही इसमें 18 घंटे का स्टीडी म्यूजिक प्लेबैक और 13 घंटे का टॉकटाइम सिंगल चार्ज में उपलब्ध कराया गया है। चार्जिंग के लिए USB Type-C पोर्ट दिया गया है।

Samsung Level U2 में यूजर्स को हाई-क्वालिटी और स्टेबल म्यूजिक की सुविधा ब्लूटूथ 5.0 के साथ उपलब्ध कराई गई है। साथ ही 12mm स्पीकर यूनिट और 2 माइक्रोफोन भी दिए गए हैं। इसमें Samsung की स्केलेबल कोडक टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराई गई है। इसमें 4 फिजिकल बटन्स दिए गए हैं जिसमें कॉल रिसीव शामिल हैं। इसमें कॉल और म्यूट के बटन भी दिए गए हैं।

जिस कीमत में Samsung Level U2 को लॉन्च किया गया है उसकी कीमत में भारतीय मार्केट में OPPO ENCO M31 Wireless in-Ear Bluetooth Earphones भी मौजूद है। यह भी एक नेकबैंड है। इसे 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसे भी कई खास फीचर्स के साथ पेश किया गया था।

OPPO ENCO M31 नेकबैंड LDAC अल्ट्रा-क्लियर ऑडियो ट्रांसमिशन के साथ आता है। यह किसी भी दूसरी ब्लूटूथ कोडिंग के मुकाबले तीन गुना ज्यादा डाटा उपलब्ध कराता है। इसमें सर्टिफआइड हाई-रेस वायरलैस ऑडियो फीचर दिया गया है। साथ ही 9.2mm टाइटेनियम स्पीकर दिया गया है। कॉल के दौरान बाहर से आने वाली आवाज को हटाने में भी यह मदद करता है। इसके लिए इसमें AI Uplink नॉइस कैंसिलेशन फीचर दिया गया है। यह IPX5 वॉटरप्रूफ फीचर के साथ आता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER