Samsung Galaxy A15 / सैमसंग का धुआंधार Smartphone आ रहा गदर काटने, लॉन्च से पहले सामने आई तस्वीर

Zoom News : Sep 30, 2023, 12:31 PM
Samsung Galaxy A15: Samsung का काफी दिनों से कोई नया स्मार्टफोन पेश नहीं हुआ है. लेकिन अब कई स्मार्टफोन्स लॉन्च होने वाले हैं. कंपनी A Series का एक फोन लॉन्च होने वाला है. लेटेस्ट लीक में सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज़ स्मार्टफोन के डिजाइन का पता चला है. इस मॉडल का नाम Galaxy A15 होगा. अब इसके डिजाइन के बारे में पता चला है. आइए जानते हैं Samsung Galaxy A15 के बारे में डिटेल में...

Samsung Galaxy A15 Design

जाने-माने टिपस्टर इवान ब्लास ने हाल ही में गैलेक्सी ए15 का एक नया रेंडर साझा किया है. रेंडर को देखने से पता चलता है कि फोन में पीछे की तरफ एक ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें एक मुख्य कैमरा, एक अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक टेलीफोटो कैमरा शामिल होगा.

इसके अलावा, रेंडर में एक एलईडी फ्लैश भी दिखाई देता है. रेंडर में फोन के दाहिने हिस्से को भी दिखाया गया है, जिसमें एक पावर बटन दिखाई देता है जो फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में भी काम करता है. 

गैलेक्सी ए15 का लॉन्च जल्द ही हो सकता है. डिवाइस की बैटरी को हाल ही में सेफ्टी कोरिया सर्टिफिकेशन पर देखा गया था. यह गैलेक्सी ए14 5जी का उत्तराधिकारी है और एक किफायती मिड-रेंज मॉडल होगा. उम्मीद है कि इसमें 6.4 इंच का डिस्प्ले होगा.

सैमसंग गैलेक्सी A14 5G में एक लंबा 6.6-इंच IPS LCD डिस्प्ले है, जो 1080 x 2400 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन पर चलता है. डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट भी प्रदान करता है. फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC द्वारा संचालित है, जो एक 5G-सक्षम चिप है. इस प्रोसेसर को 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER