Bollywood / सना खान ने अपना बर्थडे घर पर सेलिब्रेट किया

Zoom News : Aug 22, 2020, 07:24 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बिग बॉस फेम सना खान का शुक्रवार को अपना 33वां जन्मदिन मनाया, और अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर सेलिब्रेशन का विडिओ और पिक्चर भी शेयर की हैं.

सना का जन्म 21 अगस्त 1987 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की, जिसके बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया में कदम रखा. सना सलमान खान के शो 'बिग बॉस 6' से काफी चर्चा में आई थीं और इसी से उन्हें प्रसिद्धि और भव्यता मिली, और बाद में उन्होंने टीवी से फिल्मों का रुख किया.

सना खान ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “बर्थ डे विशेस के लिए आप सभी बहुत बहुत शुक्रिया. मैं इस साल मुहर्रम के चलते अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर रही, मैं अपनी माँ के साथ थोडा सा सेलिब्रेट कर रही हूँ” 

बिग बॉस के बाद सना खान 'फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी' में भी भाग लिया. फिल्मों की बात करें तो सना ने सलमान की फिल्म 'जय हो' से सुर्खियां बटोरी थीं.

चर्चा में आने के बाद, सना खान ने कई फिल्में कीं और आखिरी बार 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में दिखाई दीं, लेकिन उनका एक छोटा सीन ही था. सना खान ने कई साउथ की फिल्में भी की हैं या हम कह सकते हैं 'सना खान ने बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्में की हैं.'

सना फिल्म 'वजह तुम हो' में दिखाई दी थीं और उसके बाद, उनकी फैन फॉलोइंग में काफी वृद्धि हुई. सना खान अब अपने खूबसूरत अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

सना खान के प्रशंसक उन्हें अगली फिल्म में देखने के लिए उत्सुक हैं. आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो, वह टॉम, डिक और हैरी 2 में दिखाई देंगी.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER