Bollywood / 'लॉकडाउन की लव स्टोरी' को दर्शकों से मिल रहे प्यार के लिए सना सैय्यद ने दिल से कहा धन्यवाद

Zoom News : Sep 13, 2020, 11:14 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | स्टार प्लस पर अभी हाल ही में शुरू हुए धारावाहिक "लॉकडाउन की लव स्टोरी" को दर्शकों का अटूट प्यार मिल रहा है। "लॉकडाउन की लवस्टोरी" की कहानी का नया कांसेप्ट लोगों को खूब पसंद आ रहा है। शो को मिल रहे प्यार के लिए सना सैय्यद ने अपने फैंस का धन्यवाद किया है। 

सना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, और अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए उन्होंने अपने को-स्टार मोहित मलिक के लिए भी एक स्पेशल मैसेज लिखा है। सना ने मोहित मलिक के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और लिखा, "एक अच्छा पार्टनर होने के लिए बहुत सारा प्यार मोजिटो। मुझे सुनने के लिए, मेरा फूड सैंटा, मेरे पी जे पर हसने के लिए, मेरे माइंड को पढ़ने के लिए, मेरी डिफिकल्टीज को आसान बनाने के लिए और हमेशा अच्छे कांम्प्लिमेंट देने के लिए धन्यवाद। तुम्हारे साथ एसोसिएट करके मैं बहुत ही आभारी हूँ।"

आगे अपने नोट में ऑडियंस के लिए मैसेज लिखते हुए सना ने लिखा, "आपसभी अपना सपोर्ट और प्यार जो हमें दे रहे उन सबके लिए आप लोगों का धन्यवाद। ये मुझे हर दिन काम करने के लिए एक्साइटेड करता है। सुबह-सुबह दिल से निकली है ये बात तो सच में आप सभी को पूरे दिल से मेरा धन्यवाद।"

बता दे लॉकडाउन की लवस्टोरी का कांसेप्ट थोड़ा हटके है, क्योंकि इसमें कोरोना वायरस लॉकडाउन के अतरंगी किस्से देखने को मिल रहे हैं।

फिलहाल सना सैय्यद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार स्टार प्लस के शो "दिव्यदृष्टि" में नजर आयीं थी, इस शो में उनके किरदार को खूब प्रशंसा मिली थी। वही मोहित मलिक की बात करें तो वे आखिरी बार छोटे पर्दे पर "कुल्फी कुमार बाजे वाला" में दिखाई दिए थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER